श्वेता बच्चन की खास सलाह: “ऐश्वर्या राय को शादी के लिए किसी सलाह की ज़रूरत नहीं!”

Shweta Bachchan Marriage Advise To Aishwarya Rai Bachchan : बच्चन परिवार में अक्सर रिश्तों की खबरें चर्चा में रहती हैं, लेकिन इस बार श्वेता बच्चन की एक पुरानी क्लिप वायरल हो रही है, जिसमें वह अपनी भाभी ऐश्वर्या राय को शादी से जुड़ी सलाह देती नज़र आ रही हैं।

ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी पर उठे सवाल

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की शादी को लेकर काफी समय से अफवाहें उड़ रही थीं कि दोनों के रिश्ते में दरार आ गई है। हालांकि दोनों ने इस मामले पर कोई टिप्पणी नहीं की, और परिवार भी इस मुद्दे पर चुप्पी साधे हुए है।

करण जौहर के शो पर खुला राज़

दरअसल, यह वीडियो करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ का है, जब ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी भी नहीं हुई थी। शो में करण ने श्वेता से पूछा कि अगर उन्हें ऐश्वर्या को शादी के लिए कोई सलाह देनी हो तो वह क्या होगी?

Shweta Bachchan Marriage Advise To Aishwarya Rai Bachchan श्वेता का दिल जीतने वाला जवाब

श्वेता बच्चन ने इस सवाल पर जवाब देते हुए कहा, “ऐश्वर्या को किसी सलाह की जरूरत नहीं है। वह पूरी तरह परफेक्ट हैं। उनमें बहुत पेशेंस है, और वह अपने पति को हमेशा अच्छा महसूस कराएंगी।” इस पर जया बच्चन भी अपनी बेटी से पूरी तरह सहमत नजर आईं।

क्या बच्चन परिवार को है ऐश्वर्या पर पूरा भरोसा?

श्वेता का यह बयान साफ तौर पर बताता है कि बच्चन परिवार को ऐश्वर्या पर पूरा भरोसा है। यह क्लिप उन अफवाहों के बीच भी उम्मीद की एक किरण है, जो उनकी शादी को लेकर फैली हैं।

बिग बॉस के बाद निक्की- अरबाज का रोमांस सोशल मीडिया पर मचा रहा धमाल!

 

अभिषेक-ऐश्वर्या की जोड़ी पर सवाल या अफवाहें?

अभिषेक और ऐश्वर्या की जोड़ी हमेशा से फैंस के बीच पॉपुलर रही है, लेकिन बीच-बीच में उनके अलग होने की खबरें सुर्खियों में रहती हैं। श्वेता के इस बयान से ये जरूर साफ होता है कि परिवार को उनकी शादी पर गर्व है।

क्या वाकई में ऐश्वर्या को किसी सलाह की जरूरत है?

श्वेता के मुताबिक, ऐश्वर्या पहले से ही परिपूर्ण हैं, और यह बयान इस बात का प्रमाण है कि वह अपनी शादीशुदा जिंदगी को पूरी समझदारी और परिपक्वता से संभाल रही हैं।

Leave a Comment