अलाना पांडे के ब्रालेट पर पिता का मजेदार रिएक्शन, फैमिली के साथ हुई मजेदार बातचीत!

Alanna Pandey Papa Reaction On Bralett : अनन्या पांडे की कजिन बहन अलाना पांडे हाल ही में अपने शो ‘द ट्राइब’ के चलते सुर्खियों में हैं। इस शो में यंग इंडियन इन्फ्लुएंसर्स को लॉस एंजेलिस में अपने सपनों को उड़ान भरते हुए दिखाया गया है। लेकिन इस बार अलाना शो से ज्यादा अपनी ड्रेस को लेकर चर्चा में आ गईं। अलाना ने इंस्टाग्राम पर शो से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उनके पिता का मजेदार रिएक्शन देखने को मिला।

अलाना के टॉप पर पिता का सवाल

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि पांडे परिवार एक साथ बैठा है और सभी आपस में बातचीत कर रहे हैं। इसी बीच अलाना के पिता ने उनकी ड्रेस पर सवाल उठा दिया। उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा, “अलाना, क्या तुमने अपना टॉप पहनना भूल गई हो?” पिता की इस बात पर अलाना खुद हैरान हो गईं और उन्होंने जवाब में कहा, “क्या आप सीरियस हैं? इसमें क्या बुराई है? यही तो मेरा टॉप और पूरा आउटफिट है, ये ब्रालेट है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alanna Panday (@alannapanday)

पिता का मजेदार कमेंट, फैमिली के बीच हंसी का माहौल

अलाना की सफाई पर भी उनके पिता ने चुटकी लेते हुए कहा, “तुम्हें ऐसा नहीं लगता कि इसके साथ एक शर्ट पहननी चाहिए थी? यह लॉस एंजेलिस नहीं, बांद्रा है।” यह सुनते ही वहां बैठे परिवार के सभी सदस्य ठहाके मारकर हंसने लगे। यह मजेदार बातचीत सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

Anupamaa में आने वाला है बड़ा ट्विस्ट! जनरेशनल लीप के साथ कौन होगा बाहर?

सोशल मीडिया सेंसेशन हैं अलाना पांडे

अलाना पांडे न सिर्फ सोशल मीडिया की पॉपुलर इन्फ्लुएंसर हैं, बल्कि ‘द ट्राइब’ से उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में कदम भी रख लिया है। उनका यह शो अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो चुका है। अलाना की बोल्ड और बिंदास अदाएं सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होती रहती हैं, और उनके फैन्स भी उन्हें काफी पसंद करते हैं।

फैन्स कर रहे हैं रिएक्शन पर चर्चा

अलाना और उनके पिता के बीच हुई यह मजेदार बातचीत सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। फैन्स इसे हल्के-फुल्के अंदाज में ले रहे हैं और इस रिएक्शन पर जमकर चर्चा हो रही है।

Leave a Comment