Hema Sharma Viral Video: ‘वायरल भाभी’ का होटल रूम से हॉट वीडियो इंटरनेट पर मचा रहा है धमाल!

Hema Sharma Viral Video : बिग बॉस 18 के घर में जाते ही हेमा शर्मा फिर से चर्चा का केंद्र बन गई हैं। सोशल मीडिया पर ‘वायरल भाभी’ के नाम से मशहूर हेमा पहले भी अपने डांस और स्टाइल से लोगों के बीच धूम मचा चुकी हैं। लेकिन बिग बॉस में एंट्री के बाद तो उनके फैंस और भी बढ़ गए हैं। हर कोई उनके इंस्टाग्राम प्रोफाइल को खंगाल रहा है, और इसी बीच उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

BIGG BOSS 18: सिद्धू मूसेवाला की मौत का चौंकाने वाला दावा! तंजिंदर बग्गा ने किया खुलासा

 

होटल के कमरे से वायरल हुआ हेमा शर्मा का बोल्ड अंदाज

हाल ही में हेमा शर्मा का एक वीडियो इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है। इस वीडियो में वह ब्लैक नाइट ड्रेस पहने हुए होटल के कमरे में नजर आ रही हैं। वीडियो में वह हाथ में फोन लिए हुए गुनगुना रही हैं, “अगर आए कोई रस्ते में…” और फिर मजाक में कहती हैं, “होटल नहीं तो पिक्चर ले चलो।” हेमा के इस क्यूट और बोल्ड अंदाज ने फैंस का दिल जीत लिया है। कैप्शन में उन्होंने लिखा, “मैं होटल में हूं, आ जाओ।” इस कैप्शन के बाद वीडियो ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है!

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hem Lata (@hemasharma973)

सलमान खान से जुड़ा विवाद भी रहा चर्चा में

हेमा शर्मा का सलमान खान से जुड़ा एक पुराना किस्सा भी खूब सुर्खियां बटोर चुका है। जब वह ‘दबंग 3’ के एक साइड रोल के लिए सेट पर पहुंची थीं, तो सलमान से मिलने की कोशिश में उनकी टीम से उनकी झड़प हो गई थी। इस घटना ने हेमा को इतना प्रभावित किया कि उन्होंने कहा था, “मैं कई रातों तक सो नहीं पाई थी।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hem Lata (@hemasharma973)

‘वायरल भाभी’ की फैन फॉलोइंग में उछाल

बिग बॉस में आने के बाद हेमा की पॉपुलैरिटी आसमान छू रही है। सोशल मीडिया पर हर कोई उनके नए वीडियो का इंतजार कर रहा है। क्या हेमा शर्मा का यह अनोखा अंदाज उन्हें बिग बॉस की ट्रॉफी तक ले जाएगा? फैंस बेसब्री से देख रहे हैं कि आगे क्या होगा!

Leave a Comment