BIGG BOSS 18: सिद्धू मूसेवाला की मौत का चौंकाने वाला दावा! तंजिंदर बग्गा ने किया खुलासा

BIGG BOSS 18 का आगाज धमाकेदार तरीके से हुआ है और शो के दूसरे ही दिन एक चौंकाने वाला खुलासा सामने आया है। बीजेपी के चर्चित नेता तंजिंदर पाल सिंह बग्गा ने शो में एक ऐसा दावा किया है, जिसने सभी को हैरान कर दिया है। बग्गा ने दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मौत को लेकर एक बड़ा राज खोला है, जिसे सुनकर हर कोई स्तब्ध रह गया है।

ज्योतिष पर नहीं करते थे विश्वास, लेकिन…

बिग बॉस के हालिया एपिसोड में तंजिंदर बग्गा ने बताया कि वह पहले ज्योतिष में यकीन नहीं रखते थे। लेकिन, सिद्धू मूसेवाला की मौत के बाद उनका नजरिया पूरी तरह से बदल गया। बग्गा ने खुलासा किया कि उनके एक ज्योतिष मित्र, रुद्र, ने सिद्धू मूसेवाला को पहले ही चेतावनी दी थी कि उनकी जिंदगी पर खतरा मंडरा रहा है।

Miss Gorakhpur से ‘मॉडल चायवाली’ तक का सफर, जानिए कैसे बिकी ‘बालों वाली चाय’!

 

सिद्धू मूसेवाला को मिली थी देश छोड़ने की सलाह!

तंजिंदर बग्गा ने बताया कि उनके ज्योतिष मित्र ने सिद्धू मूसेवाला को स्पष्ट रूप से सलाह दी थी कि उन्हें देश छोड़ देना चाहिए। ज्योतिषी रुद्र ने सिद्धू को 4 घंटे तक समझाया था कि उनकी जान को खतरा है। हालांकि, ज्योतिषी ने यह बात सीधे-सीधे नहीं कही, लेकिन उन्होंने सिद्धू को विदेश जाने की चेतावनी जरूर दी थी।

सिद्धू मूसेवाला की मौत के 8 दिन बाद ही हुआ हादसा!

सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि ज्योतिषी द्वारा दी गई चेतावनी के महज 8 दिन बाद ही सिद्धू मूसेवाला की हत्या हो गई। इस घटना के बाद तंजिंदर बग्गा का ज्योतिष विद्या पर अटूट विश्वास हो गया। बग्गा ने कहा, “अब मैं आंख मूंदकर अपने दोस्त की बातों पर विश्वास करता हूं।”

बिग बॉस के घर में होगा और भी धमाका?

बिग बॉस के घर में तंजिंदर बग्गा द्वारा किए गए इस खुलासे ने दर्शकों के बीच उत्सुकता बढ़ा दी है। क्या इस रहस्य के और भी पहलू सामने आएंगे? क्या बग्गा और नए खुलासे करेंगे? जानने के लिए बने रहिए बिग बॉस 18 के साथ!

 

Leave a Comment