Miss Gorakhpur से ‘मॉडल चायवाली’ तक का सफर, जानिए कैसे बिकी ‘बालों वाली चाय’!

Miss Gorakhpur to ‘Model Chaiwali’: 2018 में मिस गोरखपुर का खिताब जीतने वाली सिमरन गुप्ता का सफर बेहद दिलचस्प है। मिस गोरखपुर बनने के बाद सिमरन को मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखने का मौका मिला, और कई विज्ञापनों के ऑफर भी आए। लेकिन फिर आई कोरोना महामारी जिसने उनकी करियर की रफ्तार पर ब्रेक लगा दिया। इस दौरान सिमरन को अपने माता-पिता के घर वापस लौटना पड़ा, लेकिन अब वो एक बार फिर सुर्खियों में हैं।

मॉडल से बनीं चायवाली, वीडियो हुआ वायरल

हाल ही में एक फूड ब्लॉगिंग चैनल ‘द हंग्री पंजाबी’ द्वारा पोस्ट किया गया एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में सिमरन लखनऊ की सड़कों पर चाय बेचती नजर आ रही हैं। मिस गोरखपुर से लेकर एक बिजनेसवुमन तक का सफर उन्होंने बखूबी तय किया है, जहां वो बिना किसी झिझक के अपने हाथों से चाय बना रही हैं। इस वीडियो ने महज चार दिनों में इंस्टाग्राम पर 13 मिलियन व्यूज बटोर लिए हैं।

MBA चायवाले से प्रेरित, लखनऊ में खोला चाय का स्टॉल

सिमरन ने बताया कि वह MBA चायवाले प्रफुल्ल बिल्लौर और पटना की चायवाली प्रियंका गुप्ता से प्रेरित होकर लखनऊ में अपना चाय स्टॉल शुरू किया। अब वह एक सफल महिला उद्यमी बन गई हैं।

सलमान खान की अधूरी प्रेम कहानी: मां ने चुन रखी थी दुल्हन, पर फिर भी रहे कुंवारे!

 

सोशल मीडिया पर तारीफ और ट्रोलिंग

जहां एक ओर लोग सिमरन के इस कदम की जमकर सराहना कर रहे हैं, वहीं कुछ लोगों ने उन्हें साफ-सफाई को लेकर ट्रोल भी किया। एक यूजर ने लिखा, “सारे बाल का डैंड्रफ डाल दे चाय में और बोल दे चीज़ वाली चाय है”। एक और यूजर ने चुटकी लेते हुए कहा, “चाय विद ए हिंट ऑफ हेयर”

कुछ लोगों ने मजाक में कहा, “अब सबको अपना प्रोफेशन छोड़कर चाय और वड़ा पाव बेचना चाहिए”

फिर भी जमकर हो रही है तारीफ

ट्रोल्स के बावजूद, सिमरन की चाय और उनके बिजनेस आइडिया की तारीफ करने वालों की कमी नहीं है। उनके फैंस ने इस बात की सराहना की है कि उन्होंने मुश्किलों के बावजूद अपने पैशन को नहीं छोड़ा।

क्या आप भी पिएंगे ‘मॉडल चायवाली’ की स्पेशल चाय?

Leave a Comment