रणवीर और दीपिका की बेटी का धमाकेदार डेब्यू, ‘सिंघम अगेन’ में बेबी सिंबा की एंट्री!

Ranveer Singh Deepika Padukone Baby Girl Debut :बॉलीवुड के पॉवर कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अपनी आने वाली फिल्म ‘सिंघम अगेन’ के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में रणवीर ने एक बड़ा खुलासा किया, जिससे सभी फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। रणवीर ने बताया कि उनकी बेटी का फिल्मी डेब्यू हो चुका है, और यह फिल्म बेबी सिंबा की पहली फिल्म है!

शूटिंग के दौरान प्रेग्नेंट थीं दीपिका

रणवीर सिंह ने इवेंट में बताया, “इस फिल्म की शूटिंग के दौरान दीपिका प्रेग्नेंट थीं। इसलिए, मैं कह सकता हूं कि यह मेरी बेटी की भी पहली फिल्म है। दीपिका यहां इस इवेंट में इसलिए शामिल नहीं हो पाईं क्योंकि वह अभी बेबी सिंबा के साथ हैं।” रणवीर के इस मजेदार खुलासे ने पूरे इवेंट में चार चांद लगा दिए।

रणवीर ने दी दिवाली की शुभकामनाएं

रणवीर ने अपने फैंस को दिवाली की शुभकामनाएं देते हुए कहा, “लेडी सिंघम (दीपिका), सिंबा और बेबी सिंबा की तरफ से सभी को ढेर सारी दिवाली की बधाइयां।” उन्होंने अपने फैंस से फिल्म के ट्रेलर का आनंद लेने और अपने परिवार के साथ दिवाली का जश्न मनाने की अपील की।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सितारों से सजी ‘सिंघम अगेन’

रणवीर ने फिल्म के बारे में बात करते हुए बताया कि इसमें एक्शन और ड्रामा का जबरदस्त तड़का है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि दीपिका इस फिल्म में ‘शक्ति शेट्टी’ नाम की पुलिस ऑफिसर का किरदार निभा रही हैं, जो रोहित शेट्टी की ‘कॉप यूनिवर्स’ की पहली फीमेल पुलिस ऑफिसर होंगी। फिल्म में रणवीर एक बार फिर सिंबा के रूप में नजर आएंगे, वहीं अजय देवगन, करीना कपूर, टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार भी फिल्म का हिस्सा हैं।

Bigg Boss 18 की ‘वायरल भाभी’ हेमा शर्मा का वीडियो मचा रहा है धमाल, खेत में डांस से उड़ाए होश!

बेटी के जन्म पर कपल ने जताई खुशी

दीपिका और रणवीर के घर 8 सितंबर को बेबी गर्ल का जन्म हुआ, और कपल ने इस खबर को सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ साझा किया। उन्होंने एक प्यारा सा नोट शेयर किया, जिसमें लिखा था, “बेबी गर्ल का स्वागत है! 8.9.2024।”

अब रणवीर और दीपिका की इस प्यारी बेटी का डेब्यू देखकर फैंस बेसब्री से फिल्म का इंतजार कर रहे हैं।

Leave a Comment