Bigg Boss 18 की ‘वायरल भाभी’ हेमा शर्मा का वीडियो मचा रहा है धमाल, खेत में डांस से उड़ाए होश!

Hema Sharma Viral Video : बिग बॉस 18 के घर में इस बार एक बेहद खास कंटेस्टेंट आई हैं, जिनका नाम है हेमा शर्मा, जिन्हें लोग प्यार से ‘वायरल भाभी’ भी कहते हैं। सोशल मीडिया पर अपनी धमाकेदार मौजूदगी और जबरदस्त डांस वीडियोज़ की वजह से वह पहले से ही चर्चा में थीं। अब बिग बॉस में एंट्री के बाद हर कोई जानना चाहता है कि आखिर ये वायरल भाभी हैं कौन!

ऊ ला ला पर खेतों में किया ऐसा डांस, विद्या बालन को भी छोड़ा पीछे खेत में डांस वीडियो ने मचाई धूम

बिग बॉस के घर में कदम रखते ही हेमा का एक पुराना वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह विद्या बालन के मशहूर गाने ‘ऊ ला ला’ पर शानदार डांस करती नजर आ रही हैं। खास बात यह है कि यह वीडियो किसी स्टूडियो का नहीं, बल्कि खुले खेतों का है, जहां हेमा घास लेकर जा रही थीं। अचानक ही उन्होंने डांस करना शुरू किया और ऐसा जबरदस्त परफॉर्मेंस दिया कि लोग बस देखते ही रह गए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hem Lata (@hemasharma973)

फैंस कर रहे हैं तारीफों की बौछार

हेमा के इस डांस वीडियो को देखकर लोग सोशल मीडिया पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “आपने तो विद्या बालन को भी फेल कर दिया!” वहीं दूसरे ने कहा, “आपमें वाकई कुछ खास बात है, जो हर किसी में नहीं होती!” हेमा की एक्सप्रेशन्स और उनके स्टाइल ने सभी का दिल जीत लिया है।

Bigg Boss 18: शहजादा धामी के मजाक ने मचाया बवाल, रेसिस्ट कमेंट्स पर लोगों का फूटा गुस्सा

सलमान की टीम से हुआ था विवाद

वैसे तो हेमा शर्मा का नाम उनकी डांसिंग स्किल्स के लिए चर्चा में रहता है, लेकिन वह एक बार विवादों में भी फंस चुकी हैं। ‘दबंग 3’ की शूटिंग के दौरान हेमा का शूट सलमान खान के साथ नहीं हो पाया था। जब वह सलमान से मिलने दौड़ीं, तो उनकी टीम ने उन्हें बाहर निकाल दिया, जिससे हेमा का सलमान की टीम के साथ बड़ा विवाद हो गया था।

बिग बॉस 18 में ‘वायरल भाभी’ क्या दिखाएंगी कमाल?

अब यह देखना दिलचस्प होगा कि हेमा शर्मा उर्फ वायरल भाभी अपने डांस और अंदाज से बिग बॉस 18 के घर में क्या कमाल करती हैं। उनके फैंस तो पहले ही उम्मीद लगाए बैठे हैं कि वह इस शो में भी अपनी छाप छोड़ने वाली हैं!

Leave a Comment