Ola CEO Bhavish Aggarwal vs Kunal Kamra : सोशल मीडिया पर छिड़ी जंग, कॉमेडियन की फटकार के बाद ओला CEO का करारा जवाब

Ola CEO Bhavish Aggarwal vs Kunal Kamra के बीच सोशल मीडिया पर जबरदस्त बहस छिड़ गई है। सबकी नज़रें उस वक्त चौंकीं जब कुणाल ने ओला के ई-स्कूटर की खराबी पर सवाल उठाए और भाविश ने तीखा जवाब दिया।

कुणाल का सवाल, भाविश का जवाब – ‘आजा काम कर, कॉमेडी से ज्यादा पैसे दूंगा!’

दरअसल, भाविश ने हाल ही में ओला की गीगाफैक्टरी की एक शानदार तस्वीर शेयर की थी। इसके जवाब में कुणाल कामरा ने ओला सर्विस सेंटर के बाहर खड़ी कई खराब ई-स्कूटरों की तस्वीर पोस्ट कर डाली। कुणाल ने सवाल किया, “क्या भारतीय ग्राहक वॉइसलेस हैं?” उन्होंने नितिन गडकरी और जागोग्राहकजागो को भी टैग करते हुए कहा कि टू-वीलर्स कई दिहाड़ी मजदूरों की जीवनरेखा हैं और खराब स्कूटरों की वजह से उनका नुकसान हो रहा है।

भाविश का करारा पलटवार

भाविश का जवाब भी किसी से कम नहीं था। उन्होंने लिखा, “अगर आपको इतना फर्क पड़ता है तो हमारे लिए काम करो। तुम्हारे फेल कॉमेडी करियर से ज्यादा पैसे दूंगा।” इसके साथ ही उन्होंने तंज कसते हुए कुणाल को सर्विस सेंटर आने का न्यौता भी दे दिया। भाविश बोले, “आजा सर्विस सेंटर, बहुत काम है। तुम्हारे फ्लॉप शो से ज्यादा दूंगा।”

कुणाल का पलटवार – ‘ग्राहकों का रिफंड दो!’

कुणाल ने भी हार नहीं मानी और ग्राहकों के हितों की बात करते हुए कहा, “मुझे आपके पैसे की जरूरत नहीं है। लेकिन वो ग्राहक जो अपनी खराब स्कूटरों के कारण ऑफिस तक नहीं पहुंच पा रहे, उन्हें आपका जवाब चाहिए।”

ओला बाइकों में बढ़ती खराबी, ग्राहकों में बढ़ती नाराजगी

यह पहली बार नहीं है जब ओला की ई-स्कूटरों की खराबी की खबरें सामने आई हैं। हाल ही में एक ग्राहक ने कर्नाटक के शोरूम में आग तक लगा दी थी, क्योंकि उसकी 1.40 लाख रुपये की स्कूटर दो दिन बाद ही खराब हो गई थी।

OnePlus 13 में धमाकेदार फीचर्स: मैग्नेटिक वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट और 6,000mAh बैटरी के साथ दस्तक!

ओला की BOSS सेल: भारी छूट का मौका

इन तमाम विवादों के बीच, ओला इलेक्ट्रिक ने अपने स्कूटरों की बिक्री के लिए एक बड़ी घोषणा की है। कंपनी ने “BOSS सेल” के तहत अपने Ola S1 स्कूटर को मात्र 49,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध कराया है।

क्या विवाद का असर ओला की बिक्री पर पड़ेगा? यह देखना दिलचस्प होगा।

Leave a Comment