बिग बॉस 18 में पाखी का धमाका, अनुपमा की ‘मुस्कान बामने’ करेंगी नए अंदाज में एंट्री

Anupama Fame Muskan Bamne Bigg Boss 18 : सलमान खान का विवादित रियलिटी शो ‘बिग बॉस 18’ अपने प्रीमियर के साथ ही चर्चाओं में छा चुका है। हर किसी की नज़र शो में आने वाले नए चेहरों पर टिकी हुई है। इसी लिस्ट में एक नाम बेहद खास है—टीवी सीरियल अनुपमा की ‘पाखी’, यानी मुस्कान बामने। अपने किरदार से दिल जीतने वाली मुस्कान अब रियलिटी शो में अपना नया अवतार दिखाने वाली हैं।

क्या रूपाली गांगुली हैं विवाद की वजह? मुस्कान ने खोला राज

अनुपमा शो में रूपाली गांगुली के साथ काम करने का अनुभव कैसा था? इस सवाल ने मुस्कान को भी सोचने पर मजबूर कर दिया। हाल ही में जब सुधांशु पांडे और मदालसा शर्मा ने शो छोड़ा, तो हर तरफ़ यही चर्चाएं थीं कि इसका कारण रूपाली गांगुली का व्यवहार है। पर मुस्कान ने साफ़ शब्दों में कहा, “ऐसा बिल्कुल भी नहीं है!” उन्होंने बताया कि रूपाली हमेशा उनके साथ बेहद सहयोगी रही हैं और उन्होंने सेट पर हर चीज़ में मुस्कान की मदद की।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Muskan Bamne (@muskanbamne)

सुधांशु और मदालसा की कमी करेगी ‘अनुपमा’

शो छोड़ने वाले किरदारों की बात करते हुए मुस्कान ने ये भी कहा कि सेट पर हर कोई सुधांशु पांडे (वनराज शाह) और मदालसा शर्मा (कव्या) को याद करता है। उनके बिना शो की चमक कहीं न कहीं कम हो गई है। उनके किरदार दर्शकों के दिलों पर अपनी अलग ही छाप छोड़ गए हैं।

करवा चौथ का ऐसा सेलिब्रेशन आपने नहीं देखा होगा! वायरल वीडियो ने उड़ाए होश

बिग बॉस में मुस्कान का नया अवतार, क्या मचाएंगी धमाल?

अब सवाल ये है कि अनुपमा की ये चहेती पाखी बिग बॉस 18 में क्या धमाल मचाएंगी? क्या वह शो के घर में भी अपनी मासूमियत से दिल जीतेंगी या फिर कुछ और रंग दिखाएंगी? यह देखना काफी दिलचस्प होगा।

Leave a Comment