करवा चौथ का ऐसा सेलिब्रेशन आपने नहीं देखा होगा! वायरल वीडियो ने उड़ाए होश

Karwachauth Viral Video : सोशल मीडिया पर क्रिएटिविटी की कोई सीमा नहीं है, और एक बार फिर से एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसने हर किसी को हैरान कर दिया है। करवा चौथ के खास मौके पर एक महिला ने इस त्योहार को इतने अलग और अनोखे अंदाज़ में मनाया कि लोग देखकर दंग रह गए।

पति की आरती उतारते हुए बनाया ऐसा बैलेंस, लोगों का सिर चकराया

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला अपने पति के साथ करवा चौथ का त्योहार मना रही है। लेकिन यह कोई आम आरती या व्रत की रस्म नहीं थी। वीडियो में महिला अपने पति के ऊपर पूरी तरह बैलेंस बनाकर खड़ी है और इस दौरान पूरे रीति-रिवाज के साथ आरती उतार रही है। यह नज़ारा देख लोगों की आंखें फटी की फटी रह गईं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shalu Kirar (@shalugymnast)

क्या यह नया ट्रेंड बनेगा? लोग कह रहे- हमें भी ऐसे ही मनाना है करवा चौथ

यह वीडियो इतना वायरल हो चुका है कि अब लोग इसे एक नया ट्रेंड मानने लगे हैं। कुछ तो मज़ाक में कह रहे हैं कि हमें भी इसी अंदाज में करवा चौथ मनाना चाहिए! सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लेकर मजेदार रिएक्शंस की बाढ़ सी आ गई है।

Bigg Boss 18 में नायरा बनर्जी का धांसू एंट्री: क्या पहले से तय हो चुका है शो का गेम?

 

धार्मिक भावनाओं का उल्लंघन या बस मजाक?

हालांकि, जहां कुछ लोग इस वीडियो को मनोरंजन और क्रिएटिविटी के रूप में देख रहे हैं, वहीं कई लोग इसे धार्मिक भावनाओं का उल्लंघन मान रहे हैं। उनका कहना है कि इस तरह की हरकतें हमारे परंपराओं का मजाक बना रही हैं।

सोशल मीडिया पर हो रहा जमकर कमेंट

इस वीडियो पर लोगों के रिएक्शंस भी बेहद दिलचस्प हैं। किसी ने इसे “सर्कस जैसा कारनामा” कहा, तो कुछ ने इसे “अद्भुत क्रिएटिविटी” का नाम दिया। जो भी हो, इस वीडियो ने करवा चौथ को इस साल की सबसे अनोखी और चर्चित घटना बना दिया है।

क्या आपको भी चाहिए ऐसा करवा चौथ?

अब देखना यह है कि क्या यह अनोखा अंदाज़ अगले साल के करवा चौथ का ट्रेंड बनेगा, या फिर यह महज एक वायरल वीडियो बनकर रह जाएगा।

Leave a Comment