Bigg Boss 18 में नायरा बनर्जी का धांसू एंट्री: क्या पहले से तय हो चुका है शो का गेम?

Nyra Banerjee Bigg Boss 18 : टीवी की खूबसूरत अदाकारा नायरा बनर्जी, जो ‘दिव्या दृष्टि’ और ‘पिशाचिनी’ जैसे पॉपुलर शोज़ से अपनी पहचान बना चुकी हैं, अब सलमान खान के सुपरहिट शो ‘बिग बॉस 18’ में धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। लेकिन बिग बॉस के घर में एंट्री से पहले ही नायरा की एंट्री से ज्यादा उनके साथ लाई गई 300 से 400 जोड़ी कपड़ों ने सभी को चौंका दिया है!

बिग बॉस में 400 जोड़ी कपड़े! मजाक या सच्चाई?
रिपोर्ट्स की माने तो नायरा ने बिग बॉस के घर में इतने कपड़े लेकर एंट्री की है कि फैंस अब सवाल उठाने लगे हैं। लोग सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं और पूछ रहे हैं, “क्या शो पहले से फिक्स है? इतनी तैयारी आखिर क्यों?” कई यूजर्स का मानना है कि नायरा की ये तैयारी इस बात का इशारा है कि वह लंबे समय तक घर में रहेंगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

क्या नायरा बनेंगी बिग बॉस की शेरनी?
नायरा के फैंस उन्हें इस शो में देखकर बेहद उत्साहित हैं। लेकिन अब सबसे बड़ा सवाल यही है कि क्या नायरा बनर्जी बिग बॉस में अपना नया अवतार दिखा पाएंगी? और क्या ये कपड़ों का भारी स्टॉक उनकी गेम स्ट्रैटेजी का हिस्सा है?

खतरों के खिलाड़ी में भी कर चुकी हैं धाकड़ परफॉर्मेंस!
आपको बता दें कि नायरा पहले भी ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ में अपनी धाकड़ परफॉर्मेंस से फैंस के दिलों में जगह बना चुकी हैं। बहुत कम लोग जानते हैं कि उनका असली नाम मधुरिमा है और उन्होंने अपने करियर की शुरुआत तेलुगू फिल्मों से की थी। अब टीवी इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बना चुकी नायरा को लेकर फैंस में जबरदस्त एक्साइटमेंट है।

‘बिग बॉस 18’ में एंट्री मारने वाला है ये खास कपल, ऋतिक रोशन के बेस्ट फ्रेंड के साथ शो में दिखेगी खास केमिस्ट्री!

क्या बिग बॉस के मेकर्स पर उठ रहे सवाल सही हैं?
अब सवाल ये उठता है कि क्या सच में बिग बॉस का ये सीजन नायरा के लिए खास प्लान किया गया है? या फिर ये सब महज इत्तेफाक है? फैंस इस मुद्दे पर लगातार चर्चा कर रहे हैं और अब देखना ये होगा कि नायरा बनर्जी इस शो में क्या धमाल मचाने वाली हैं!

बिग बॉस 18 का ये सीजन आप हमेशा की तरह कलर्स टीवी पर देख सकते हैं।

Leave a Comment