‘बिग बॉस 18’ में एंट्री मारने वाला है ये खास कपल, ऋतिक रोशन के बेस्ट फ्रेंड के साथ शो में दिखेगी खास केमिस्ट्री!

Arfeen Khan Sara Arfeen Khan Bigg Boss 18 : ‘बिग बॉस 18’ के ग्रैंड प्रीमियर का इंतजार फैंस बेसब्री से कर रहे हैं और इस बार शो में शामिल होने वाला एक खास कपल है – अरफीन खान और सारा अरफीन खान। दोनों ही अपने आप में काफी लोकप्रिय हैं और इस बार वह शो में एक कपल के तौर पर एंट्री करने वाले हैं। फैंस के बीच चर्चा है कि इनका रिलेशनशिप शो में क्या नया मोड़ लेकर आएगा।

ऋतिक रोशन के लाइफ कोच भी हैं अरफीन!

आपको बता दें कि अरफीन खान सिर्फ एक्टर ही नहीं बल्कि बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन के लाइफ कोच भी हैं। अरफीन का कहना है, “मैं लोगों को सिखाता हूं कि जिंदगी की प्रॉब्लम्स को कैसे हैंडल करना है।” सलमान खान से मजाक करते हुए अरफीन ने कहा, “आपसे हमेशा ये सवाल पूछा जाता है कि आप कब शादी करेंगे? और मेरे पास इसका जवाब है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Arfeen Khan (@saraarfeenkhan)

दुबई से आई ये स्टार जोड़ी, जुड़वा बेटियों को छोड़ कर आ रहे हैं शो में!

रिपोर्ट्स के अनुसार, अरफीन और सारा दुबई में रहते हैं, लेकिन ‘बिग बॉस 18’ के लिए मुंबई आए हैं। दोनों की जुड़वा बेटियां हैं, जिन्हें छोड़कर यह कपल शो का हिस्सा बनने वाला है। यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि शो में इनका सफर कैसा रहेगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

सलमान के शो में कपल का तड़का!

अरफीन और सारा से पहले भी रुबिना दिलैक-अभिनव शुक्ला, अंकिता लोखंडे-विक्की जैन, और नील भट्ट-ऐश्वर्या शर्मा जैसे कपल्स शो का हिस्सा बन चुके हैं। अब इस स्टार कपल की एंट्री शो को एक नया रोमांचक मोड़ दे सकती है।

सलमान खान से पंगा लेकर ‘बिग बॉस 18’ में आई वायरल भाभी, अब शो में मचाएंगी धमाल!

कहां देख सकते हैं ‘बिग बॉस 18’?

‘बिग बॉस 18’ का प्रसारण आज से रात 9 बजे से कलर्स टीवी पर शुरू हो रहा है। इसके अलावा आप इसे जियो सिनेमा पर भी देख सकते हैं, लेकिन ध्यान रहे, इस बार शो फ्री नहीं है और आपको इसके लिए सब्सक्रिप्शन की जरूरत होगी।

 

Leave a Comment