सलमान खान से पंगा लेकर ‘बिग बॉस 18’ में आई वायरल भाभी, अब शो में मचाएंगी धमाल!

Hema Sharma Bigg Boss 18 :बिग बॉस 18′ के प्रीमियर का इंतजार जितना फैंस को था, अब उससे भी ज्यादा धड़कनें बढ़ चुकी हैं! शो में इस बार जबरदस्त कंटेस्टेंट्स की लिस्ट है, लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है हेमा शर्मा की, जिन्हें लोग ‘वायरल भाभी’ के नाम से जानते हैं।

कौन हैं हेमा शर्मा?

हेमा शर्मा सिर्फ एक्ट्रेस ही नहीं, बल्कि सोशल मीडिया सेंसेशन और एक्टिविस्ट भी हैं। उनकी मजेदार डांस रील्स और वीडियोज़ ने उन्हें रातों-रात इंटरनेट की ‘वायरल भाभी’ बना दिया। उन्होंने सलमान खान की फिल्म ‘दबंग 3’ और कई हिट फिल्मों में काम किया है, लेकिन असली सुर्खियां तब बटोरीं, जब उन्होंने सलमान खान की सिक्योरिटी टीम पर गंभीर आरोप लगाए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hem Lata (@hemasharma973)

सलमान खान से पंगा!

हेमा शर्मा का सलमान खान से पंगा कोई छोटी बात नहीं थी। साल 2023 में हेमा ने सलमान की सिक्योरिटी टीम पर बदतमीजी और मारपीट का आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें सेट से बाहर निकाल दिया गया था। हेमा ने गुस्से में यहां तक कहा था कि सलमान की टीम ने उनके साथ ‘कुत्ते जैसा’ बर्ताव किया। अब जब वह ‘बिग बॉस 18’ में आई हैं, तो फैंस इस बात को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं कि शो में सलमान के सामने हेमा का गेम कैसा होगा!

रविंदर चन्द्रशेखरन की ‘Bigg Boss Tamil’ में एंट्री ने मचाई धूम, महालक्ष्मी संग शादी की चर्चा भी जोरों पर!

‘बिग बॉस 18’ में हेमा का धमाल!

हेमा की पर्सनालिटी जितनी बोल्ड है, उतना ही उनका खेल भी मजेदार होने की उम्मीद है। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली हेमा अक्सर अपनी लाइफ से जुड़ी बातें शेयर करती रहती हैं, लेकिन इस बार उन्हें ‘बिग बॉस’ के घर में देखना बहुत ही दिलचस्प होगा। क्या हेमा अपने पुराने गिले-शिकवे भूलकर शो में आगे बढ़ेंगी या फिर सलमान के सामने नए ट्विस्ट लाएंगी? यह देखना फैंस के लिए सबसे बड़ा मसाला साबित हो सकता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hem Lata (@hemasharma973)

देखिए ‘बिग बॉस 18’ का धमाल!

‘बिग बॉस 18’ का आगाज आज से, रात 9 बजे से कलर्स टीवी पर हो रहा है। आप इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर भी देख सकते हैं, हालांकि इस बार यह फ्री नहीं है, आपको सब्सक्रिप्शन लेना होगा।

Leave a Comment