विवेक ओबेरॉय का पुराना वीडियो वायरल, ऐश्वर्या राय-Abhishek के तलाक की अफवाहों ने मचाया हंगामा!

Aishwarya Rai Vivek Oberoi Viral Video : हाल ही में एक पुराना वीडियो फिर से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें ऐश्वर्या राय और विवेक ओबेरॉय साथ नजर आ रहे हैं। ये वीडियो उस समय का है जब दोनों के रिलेशनशिप की खूब चर्चा होती थी। वीडियो में ऐश्वर्या की मां भी उनके साथ दिख रही हैं, और यह वीडियो उस बदनाम प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद का बताया जा रहा है।

विवेक ओबेरॉय की बदनाम प्रेस कॉन्फ्रेंस ने मचाया था तहलका

1 अप्रैल, 2003 का वो दिन शायद ही कोई भूला होगा, जब विवेक ओबेरॉय ने सलमान खान के खिलाफ एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बॉलीवुड में तहलका मचा दिया था। उन्होंने सलमान पर गंभीर आरोप लगाए थे और उस वक्त ऐश्वर्या राय के साथ उनके रिश्ते की खबरें भी सुर्खियों में थीं।

अभिषेक बच्चन ने तलाक पोस्ट को किया लाइक, बढ़ी अफवाहें

अब इस वीडियो के वायरल होने के साथ-साथ, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के तलाक की खबरों ने फिर से जोर पकड़ लिया है। हाल ही में अभिषेक ने सोशल मीडिया पर एक तलाक से जुड़ी पोस्ट को लाइक किया, जिससे फैंस के बीच हलचल मच गई। लोग सोचने लगे कि कहीं उनके रिश्ते में सच में दरार तो नहीं आ गई?

बिग बॉस 18 में तेजिंदर पाल सिंह बग्गा की एंट्री! राजनीति से विवादों तक, क्या मचाएंगे घर में धमाल?

क्या रोज़ लड़ते हैं ऐश्वर्या और अभिषेक?

एक पुराने इंटरव्यू के दौरान ऐश्वर्या ने मजाकिया अंदाज में कहा था कि वह और अभिषेक रोज़ झगड़ते हैं। 2010 में वोग को दिए इंटरव्यू में जब उनसे इस बारे में पूछा गया, तो अभिषेक ने हंसते हुए कहा, “ये झगड़े सीरियस नहीं होते, ये हेल्दी झगड़े हैं। वरना तो जिंदगी बोरिंग हो जाएगी।”

तलाक की अफवाहों ने सोशल मीडिया पर मचाई हलचल

रेडिट पर भी एक पोस्ट के जरिए बताया गया है कि अभिषेक के तलाक से जुड़े पोस्ट को लाइक करने के पीछे ऐश्वर्या राय के करीबी दोस्त डॉ. जिरक मार्कर का इनपुट था। डॉ. जिरक मार्कर ऐश्वर्या के करीबी माने जाते हैं और वे पहले भी फारूक शेख के शो ‘जीना इसी का नाम है’ में साथ नजर आए थे।

Leave a Comment