बिग बॉस 18 में तेजिंदर पाल सिंह बग्गा की एंट्री! राजनीति से विवादों तक, क्या मचाएंगे घर में धमाल?

Bigg Boss 18 Confirm Contestant Tajinder Pal Singh Bagga :शो का इंतजार कर रहे फैंस की उत्सुकता अब सातवें आसमान पर है। हर कोई यह जानने को बेकरार है कि इस बार घर में कौन-कौन से चर्चित चेहरे नजर आने वाले हैं। इस बार के कंफर्म कंटेस्टेंट्स की लिस्ट ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है।

तेजिंदर पाल सिंह बग्गा का नाम सुनकर चौंके फैंस!

जी हां, इस बार भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के चर्चित नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा बिग बॉस के घर में एंट्री करने जा रहे हैं। राजनीति की दुनिया में विवादों से घिरे रहने वाले बग्गा की एंट्री ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है।

अनु अग्रवाल का बोल्ड अंदाज! 55 की उम्र में टॉपलेस तस्वीर ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

राजनीति से ग्लैमर की दुनिया में एंट्री

तेजिंदर पाल सिंह बग्गा बीजेपी की दिल्ली यूनिट के प्रवक्ता होने के साथ-साथ देशभक्ति टी-शर्ट्स की अपनी क्लोदिंग लाइन के मालिक भी हैं। हमेशा अपने बयानों और सोशल मीडिया पोस्ट्स के जरिए सुर्खियों में बने रहने वाले बग्गा अब बिग बॉस के घर में क्या गुल खिलाएंगे, यह देखना दिलचस्प होगा।

विवादों के बादशाह बग्गा, बिग बॉस में क्या करेंगे?

तेजिंदर पाल सिंह बग्गा का विवादों से नाता नया नहीं है। उनके बयानों और ट्रोल्स की वजह से वो अक्सर चर्चा में रहते हैं। एक बार तो ट्विटर पर ‘#BaggaIsPottyDhoneWalaMuaaga’ तक ट्रेंड कर गया था! अब सवाल ये उठता है कि बिग बॉस के घर में बग्गा किन मुद्दों पर बोलेंगे और क्या नया बवाल खड़ा करेंगे?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बिग बॉस 18 देखने के लिए कहां और कैसे?

आज से बिग बॉस 18 की शुरुआत हो रही है, और शो कलर्स टीवी पर रात 9 बजे प्रसारित होगा। अगर आप इसे ओटीटी पर देखना चाहते हैं, तो इस बार शो जियो सिनेमा पर मिलेगा, लेकिन ध्यान रहे, यह फ्री नहीं होगा। आपको इसके लिए सब्सक्रिप्शन लेना पड़ेगा।

 

Leave a Comment