अनु अग्रवाल का बोल्ड अंदाज! 55 की उम्र में टॉपलेस तस्वीर ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

Anu Aggarwal Topless Photo : गुजरे जमाने की खूबसूरत एक्ट्रेस अनु अग्रवाल ने हाल ही में ऐसा बोल्ड कदम उठाया है, जिसे देखकर हर कोई दंग रह गया है। 90 के दशक में अपनी मासूमियत और अदाओं से लाखों दिलों पर राज करने वाली अनु ने इस बार अपने फैंस को चौंका दिया है।

55 की उम्र में तोड़ा ग्लैमर का सारा रिकॉर्ड

फिल्मी दुनिया से दूरी बनाने के बाद अनु अग्रवाल अब सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। लेकिन इस बार उन्होंने जो किया, उसकी किसी को उम्मीद नहीं थी। 55 साल की उम्र में अनु ने टॉपलेस तस्वीर शेयर कर सभी को हैरान कर दिया। उनकी इस तस्वीर ने इंटरनेट पर आग लगा दी है।

नवरात्रि के मौके पर तस्वीर से मचा बवाल

अनु की इस बोल्ड तस्वीर को लेकर एक और बवाल खड़ा हो गया है। नवरात्रि के पवित्र अवसर पर शेयर की गई इस तस्वीर को लेकर नेटिजंस उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि इस समय ऐसा बोल्ड कंटेंट शेयर करना अनु को शोभा नहीं देता। कई लोग उनकी उम्र और पहनावे को लेकर उन्हें हिदायतें भी दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anu Aggarwal (@anusualanu)

पहली बार इतने बोल्ड अवतार में आईं नजर

हालांकि अनु सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ लगातार जुड़ी रहती हैं और समय-समय पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती हैं, लेकिन यह पहली बार है जब उन्होंने इतना बोल्ड कदम उठाया है। अनु का यह नया अवतार उनके फैंस के लिए किसी शॉक से कम नहीं है।

Bigg Boss 18: क्या आप हैं तैयार? प्रोमो में दिखा सलमान का चौंकाने वाला अंदाज!

फैंस के मिले-जुले रिएक्शन

जहां कुछ लोग अनु के इस कदम को सराह रहे हैं, वहीं कुछ ने उनकी आलोचना भी की है। उम्र और धार्मिक त्योहार के समय पर ऐसा बोल्ड कंटेंट शेयर करने को लेकर अनु को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। फिर भी, अनु अग्रवाल ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वह किसी भी चुनौती से पीछे नहीं हटने वाली।

 

Leave a Comment