सैफ अली खान ने क्यों छिपाई अपनी शादी की सच्चाई? रोजा ने किया खुलासा!

Saif Ali Khan and Roza Relation : सैफ अली खान, बॉलीवुड के नवाब, अपनी फिल्मों और दमदार एक्टिंग के अलावा, पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं। करीना कपूर से शादी से पहले सैफ का नाम कई महिलाओं के साथ जुड़ा, लेकिन एक खास नाम रोजा कैटलानो का था, जिसने सैफ की जिंदगी में अमृता सिंह से तलाक के बाद एंट्री की थी।

तलाक के बाद सैफ की जिंदगी में आईं रोजा

अमृता सिंह से तलाक के बाद सैफ अली खान एक बुरे दौर से गुजर रहे थे, तभी उनकी मुलाकात हुई इटालियन मॉडल रोजा कैटलानो से। सैफ और रोजा के बीच नजदीकियां बढ़ीं और दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे। रोजा सैफ के मुश्किल समय में उनका सहारा बनीं। सैफ और रोजा के अफेयर की खबरें उस वक्त हर जगह थीं।

लिव-इन में रहने लगे थे सैफ और रोजा

सैफ और रोजा का रिश्ता इतना मजबूत हुआ कि दोनों लिव-इन में भी रहने लगे। चाहे पार्टी हो या अवॉर्ड शो, सैफ हर जगह रोजा के साथ नजर आते थे। यह कहा जाता है कि सैफ अपनी पहली शादी के मुकाबले रोजा के साथ ज्यादा खुश थे। लेकिन अफसोस, यह रिश्ता भी ज्यादा लंबा नहीं चला और दोनों अलग हो गए।

तलाक की खबरों के बीच जानें, कितनी है Flying Beast और उनकी पत्नी ऋतु राठी की नेटवर्थ

सैफ ने छिपाया था सच, रोजा ने किया खुलासा

रोजा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि सैफ ने अपनी शादी और बच्चों के बारे में उन्हें शुरुआत में कुछ नहीं बताया था। जब रोजा को इस सच्चाई का पता चला, तो उनके लिए यह बड़ा झटका था। रोजा ने यह भी कहा कि सैफ के मूड स्विंग्स और नखरों को वह ज्यादा दिनों तक झेल नहीं सकीं।

सैफ से ब्रेकअप के बाद टूट गईं रोजा

रोजा ने सैफ के दोनों बच्चों से भी खास लगाव बना लिया था, लेकिन जब सैफ से उनका ब्रेकअप हुआ, तो रोजा को बच्चों से भी दूर होना पड़ा। इस दौरान वह काफी इमोशनल हो गईं। रोजा की एक दोस्त ने बताया कि ब्रेकअप के बाद रोजा काफी टूट गई थीं।

रोजा ने की सैफ से फाइनेंशियल सपोर्ट की डिमांड?

ब्रेकअप की खबरों के बाद यह भी सामने आया कि रोजा ने सैफ से एलिमनी की मांग की थी, जिसे सैफ ने मना कर दिया था। हालांकि, रोजा ने कहा कि वह अपने प्रोजेक्ट्स से अच्छी-खासी कमाई कर रही थीं और फाइनेंशली खुद को संभालने में पूरी तरह सक्षम थीं।

आखिर क्यों खत्म हुआ सैफ और रोजा का रिश्ता?

रोजा ने इस रिश्ते के खत्म होने की वजह सैफ के नखरों और उनके मूड स्विंग्स को बताया। रोजा ने कहा कि वह सैफ की हेल्थ को लेकर हमेशा परेशान रहती थीं, लेकिन सैफ के नखरों से वह थक चुकी थीं। आखिरकार, इस रिश्ते का अंत हो गया, और सैफ की जिंदगी में करीना कपूर की एंट्री हुई।

also read

Leave a Comment