श्वेता तिवारी ने दुबई में किया 44वें जन्मदिन का धूमधाम से जश्न, लुक देख उड़े फैंस के होश!

Shweta Tiwari celebrated her 44th birthday with friends in Dubai : टीवी की फेवरेट एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि उम्र महज एक संख्या है। हाल ही में उन्होंने अपने 44वें जन्मदिन का जश्न दुबई में अपने दोस्तों के साथ मनाया और सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरों से तहलका मचा दिया।

दुबई में बर्थडे पार्टी का जलवा

श्वेता तिवारी ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की, जिनमें वह सफेद शर्ट, बॉडीकॉन टॉप और डेनिम जींस में बेहद स्टाइलिश और खूबसूरत नजर आ रही हैं। उनकी इन तस्वीरों को देख फैंस लगातार तारीफों के पुल बांध रहे हैं। श्वेता ने दुबई में अपने दोस्तों के साथ बर्थडे सेलिब्रेट किया और तस्वीरों में कभी सोलो पोज देती नजर आईं, तो कभी केक कट करती हुई दिखीं।

अनन्या पांडे ने गलती से लीक कर दिया सुहाना खान का नंबर! जानिए कैसे हुआ ये हादसा

दोस्तों के लिए श्वेता का खास मैसेज

श्वेता ने अपनी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अपने दोस्तों के लिए एक दिल छू लेने वाला मैसेज भी लिखा- “दुबई आने और मेरे बर्थडे को खास बनाने के लिए आप सभी का बहुत शुक्रिया। खूबसूरत जगह और माहौल ने इस दिन को और भी खास बना दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

फैंस हुए दीवाने, कमेंट्स की लग गई बाढ़

श्वेता की इन तस्वीरों को देख फैंस के दिलों की धड़कनें तेज हो गईं। एक यूजर ने कमेंट किया, “आपकी उम्र तो बस उलटी गिनती में चल रही है! 44 की नहीं, आप तो 24 की लग रही हैं।” वहीं दूसरे ने लिखा, “हर साल के साथ आप और ज्यादा खूबसूरत होती जा रही हैं।” सोशल मीडिया पर श्वेता की फोटोज ने धमाल मचा दिया है, और फैंस के कमेंट्स थमने का नाम नहीं ले रहे।

स्टाइल और ग्लैमर का तड़का

श्वेता तिवारी ने एक बार फिर अपने ग्लैमरस अंदाज से साबित कर दिया कि वह इंडस्ट्री की सबसे फैशनेबल और स्टाइलिश एक्ट्रेस हैं। चाहे टीवी स्क्रीन हो या सोशल मीडिया, श्वेता का हर अंदाज फैंस के दिलों पर छा जाता है!

Leave a Comment