अनन्या पांडे ने गलती से लीक कर दिया सुहाना खान का नंबर! जानिए कैसे हुआ ये हादसा

Ananya Panday leaked the number of shah rukh khan’s daughter Suhana Khan: बॉलीवुड की यंग स्टार अनन्या पांडे एक बार फिर सुर्खियों में हैं, लेकिन इस बार वजह उनकी फिल्मों से नहीं बल्कि उनकी एक मजेदार गलती से जुड़ी है। हाल ही में, अनन्या ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया कि उन्होंने गलती से अपनी बेस्ट फ्रेंड सुहाना खान का नंबर लीक कर दिया था। इस खुलासे ने उनके फैंस को चौंका दिया है!

गुस्से में अनन्या से हुई बड़ी भूल

अनन्या पांडे ने नेटफ्लिक्स इंडिया के यूट्यूब चैनल पर एक कॉमेडियन के साथ बातचीत में इस दिलचस्प वाकये को शेयर किया। अनन्या ने बताया कि एक बार जब उन्होंने सुहाना को कॉल किया और सुहाना ने फोन नहीं उठाया, तो गुस्से में आकर अनन्या ने उसकी कॉल डिटेल्स का स्क्रीनशॉट इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर कर दिया। उन्हें इस बात का अहसास नहीं था कि स्क्रीनशॉट में सुहाना का नंबर साफ दिखाई दे रहा था। इस तरह उनकी बेस्ट फ्रेंड का नंबर गलती से सार्वजनिक हो गया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by VOGUE India (@vogueindia)

खुद का नंबर भी कर चुकी हैं लीक!

इतना ही नहीं, अनन्या ने यह भी बताया कि वो खुद का नंबर भी लीक कर चुकी हैं! एक कॉन्फ्रेंस के दौरान किसी ने उनसे उनका नंबर मांगा और अनजाने में उन्होंने अपना नंबर दे दिया। इसके बाद वह इंटरव्यू देने लगीं और बाद में पाया कि उनका नंबर यूट्यूब पर शेयर कर दिया गया था। इस मजेदार घटना को सुनकर उनके फैंस भी हैरान हैं कि कैसे अनन्या इतनी क्यूट गलती कर बैठीं।

गोविंदा की घर वापसी पर फैंस का बेशुमार प्यार, अस्पताल से डिस्चार्ज होते ही वायरल हुआ वीडियो

अनन्या की नई फिल्म CTRL पर भी छाए चर्चे

इस दिलचस्प खुलासे के साथ ही अनन्या इन दिनों अपनी नई फिल्म CTRL के प्रमोशन में भी जुटी हैं। फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया है, और इसे लेकर उनके फैंस में भारी उत्साह है।

अनन्या की ये मजेदार गलती उनके फैंस के बीच हंसी का कारण बन गई है, और अब सब यही जानना चाह रहे हैं कि क्या सुहाना ने इस वाकये पर अनन्या से नाराज़गी जताई या फिर इसे एक मजाक के तौर पर लिया!

Leave a Comment