नेशनल क्रश बनने से पहले सेट पर रोया करती थीं तृप्ति डिमरी!

Tripti Dimri used to cry during Laila Majnu : आज तृप्ति डिमरी बॉलीवुड की नई ‘नेशनल क्रश’ और ‘भाभी 2’ के नाम से मशहूर हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं, इस चमकते सितारे ने एक वक्त ऐसा भी देखा है जब वो काम के बोझ से टूट जाया करती थीं?

‘लैला मजनू’ के सेट पर टूट गई थीं तृप्ति!

लैला मजनू की शूटिंग के दौरान तृप्ति की जिंदगी आसान नहीं थी। हाल ही में एक इंटरव्यू में तृप्ति ने खुलासा किया कि फिल्म के शूटिंग के वक्त वो सेट पर और घर जाकर फूट-फूटकर रोया करती थीं। उनकी परेशानी का कारण था खुद पर से विश्वास उठ जाना।

गोविंदा पर चल रही है पुलिस की पैनी नजर, मिसफायर की कहानी से पुलिस नहीं है संतुष्ट!

क्या मैं एक्टिंग सीख पाऊंगी?

तृप्ति ने बताया, “मैं बस यही सोचती थी कि क्या मैं सही से काम कर रही हूं? मुझे एक्टिंग के बारे में कुछ भी पता नहीं था। अविनाश तिवारी और निर्देशक साजिद अली के साथ वर्कशॉप्स में बैठती, लेकिन कुछ भी समझ नहीं आता था। मुझे लगता था कि मैं कभी एक्टिंग नहीं सीख पाऊंगी।”

तृप्ति का आज का मुकाम

आज तृप्ति के पास ढेरों प्रोजेक्ट्स हैं, और वो जल्द ही कार्तिक आर्यन के साथ ‘भूल भुलैया 3’ में नजर आएंगी। एक समय जो संघर्ष उनके आंसुओं का कारण था, वही अब उनकी सफलता की कहानी का सबसे अहम हिस्सा बन गया है।

आंसुओं से सफलता की कहानी तक

तृप्ति डिमरी की ये कहानी इस बात की मिसाल है कि बड़ी सफलता के पीछे कितना संघर्ष छिपा हो सकता है। आज वो इंडस्ट्री की सबसे चहेती अभिनेत्रियों में से एक हैं, और उनके पास काम की कोई कमी नहीं है।

Leave a Comment