कंगना रनौत ने फिर मचाया बवाल: महात्मा गांधी को देश पिता मानने से किया इनकार!

Kangana Ranaut Mahatma Gandhi Controversy : कंगना रनौत का नाम विवादों से जुड़ा हो, ये कोई नई बात नहीं है। इस बार उन्होंने गांधी जयंती के मौके पर महात्मा गांधी को लेकर ऐसा बयान दिया कि हर तरफ हलचल मच गई। कंगना ने 2 अक्टूबर को महात्मा गांधी को देश का ‘राष्ट्रपिता’ मानने से ही इनकार कर दिया।

लाल बहादुर शास्त्री की तारीफ, गांधी पर निशाना

इंस्टाग्राम पर अपनी स्टोरी में कंगना ने लाल बहादुर शास्त्री की एक तस्वीर शेयर की और लिखा, “देश के पिता नहीं बल्कि देश के तो लाल होते हैं। धन्य हैं भारत मां के ये लाल।” इस पोस्ट से कंगना ने शास्त्री जी की सराहना की, लेकिन महात्मा गांधी को लेकर तीखा तंज भी कस दिया।

मल्लिका शेरावत का बड़ा खुलासा: क्यों सुपरस्टार्स बुलाते थे रात में मिलने!

कांग्रेस का पलटवार

कंगना के इस बयान पर राजनीति गर्मा गई। कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने कंगना पर जमकर हमला बोला और लिखा, “BJP सांसद कंगना ने महात्मा गांधी की जयंती पर यह भद्दा तंज कसा। बापू और शास्त्री जी के बीच भेदभाव सिर्फ गोडसे उपासक करते हैं। क्या नरेंद्र मोदी अपनी पार्टी की इस नई गोडसे भक्त को माफ करेंगे?”

सोशल मीडिया पर बहस तेज

कंगना के बयान के बाद से सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई है। कई लोग इस बयान का समर्थन कर रहे हैं, तो कई लोग इसकी आलोचना भी कर रहे हैं। लेकिन कंगना की तरफ से अब तक इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

कंगना रनौत का यह नया बयान एक और विवाद को जन्म दे चुका है। अब देखना ये है कि इस मामले पर कंगना की कोई सफाई आती है या नहीं।

Leave a Comment