Oppo K12 Plus: जल्द धमाल मचाने आ रहा है Oppo का नया धांसू फोन!

Oppo की पॉपुलर K सीरीज में एक और नया धमाका करने वाला है। Oppo K12 Plus नाम का नया एडिशन जल्द ही मार्केट में दस्तक देने को तैयार है। हाल ही में इसे Geekbench और चीन के रिडियो सर्टिफिकेशन साइट्स पर देखा गया, और अब TENAA पर इसकी लिस्टिंग ने इस स्मार्टफोन के सारे राज खोल दिए हैं।

डिस्प्ले में मिलेगा धमाकेदार एक्सपीरियंस

Oppo K12 Plus में आपको 6.7 इंच का AMOLED डिस्प्ले मिलने वाला है, जो FHD+ रिजॉल्यूशन के साथ आ सकता है। वहीं, 120Hz का रिफ्रेश रेट आपके गेमिंग और वीडियो वॉचिंग एक्सपीरियंस को कई गुना बेहतर बनाएगा। और हां, इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है।

बैटरी और प्रोसेसर की होगी पावरफुल जोड़ी

इस स्मार्टफोन में 6220mAh की जबरदस्त बैटरी मिलने की उम्मीद है, जो 80W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। बैटरी खत्म होने की चिंता अब बीते दिनों की बात होगी। प्रोसेसर की बात करें तो Oppo K12 Plus में Snapdragon 7 Gen 3 चिपसेट के साथ 2.4GHz ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया जा सकता है, जो आपके फोन को सुपरफास्ट बनाएगा।

Xiaomi का नया साउंडबार Xiaomi Soundbar 2.0ch लॉन्च! जानें सस्ते दाम में मिलेंगे कौन से शानदार फीचर्स

कैमरा फीचर्स भी नहीं रहेंगे पीछे

फोटोग्राफी लवर्स के लिए Oppo K12 Plus में 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा और 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड लेंस दिया जाएगा। वहीं, सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद रहेगा। यकीन मानिए, आपकी तस्वीरें और वीडियोज़ पहले से ज्यादा प्रोफेशनल लगेंगी।

स्टोरेज और परफॉर्मेंस में जबरदस्त विकल्प

फोन में आपको 8GB और 12GB रैम के साथ 512GB तक स्टोरेज ऑप्शन मिलेंगे। तो अब आपको स्टोरेज की टेंशन लेने की कोई जरूरत नहीं। ये फोन Android 14 आधारित ColorOS 14 के साथ आएगा, जो इसे और भी फ्लूइड और यूज़र-फ्रेंडली बना देगा।

डिजाइन में होगा K सीरीज का स्टाइल

अगर आप Oppo K सीरीज के फैन हैं, तो आपको K12 Plus का डिज़ाइन भी काफी पसंद आएगा। इसका वजन करीब 193 ग्राम होगा और डाइमेंशन होंगे 162.47 x 75.33 x 8.37mm।

Leave a Comment