मल्लिका शेरावत का बड़ा खुलासा: क्यों सुपरस्टार्स बुलाते थे रात में मिलने!

Mallika Sherawat On Her Bold Personality : मल्लिका शेरावत, जिन्हें बॉलीवुड की सबसे बोल्ड और बेबाक अदाकाराओं में से एक माना जाता है, एक बार फिर सुर्खियों में हैं। लंबे समय बाद इंडस्ट्री में वापसी कर रहीं मल्लिका ने हाल ही में अपने करियर में आई मुश्किलों का खुलासा किया है। उनकी बोल्ड इमेज ने न केवल उन्हें सफलता दिलाई, बल्कि उन्हें कई समस्याओं का भी सामना करना पड़ा।

रात के कॉल्स और असहज डिमांड्स

मल्लिका शेरावत ने खुलासा किया कि उनकी बोल्डनेस को देखकर कई बड़े अभिनेता उन्हें रात में मिलने के लिए बुलाते थे। एक्ट्रेस ने बताया, “कुछ हीरो रात में कॉल करके मिलने के लिए कहते थे। जब मैं मना करती, तो वह कहते थे कि स्क्रीन पर इतनी बोल्ड हो, तो मिलने में क्या दिक्कत है?” मल्लिका ने इन सभी डिमांड्स को सख्ती से नकार दिया और बताया कि उनके रिजेक्शन की वजह से ही इंडस्ट्री में उन्हें साइडलाइन कर दिया गया।

तृप्ति डिमरी पर लगा बड़ा आरोप, फिक्की फ्लो इवेंट में नहीं पहुंचने पर मचा बवाल!

बोल्ड सीन और गलतफहमियां

मल्लिका ने साफ किया कि वह भले ही फिल्मों में बोल्ड किरदार निभाती रही हों, लेकिन उनकी असल जिंदगी अलग थी। उन्होंने कहा, “लोगों को लगता था कि मैं ऑन-स्क्रीन जितनी बोल्ड हूं, उतनी ही ऑफ-स्क्रीन भी रहूंगी। लेकिन मैंने किसी भी तरह का कंप्रोमाइज करने से साफ मना कर दिया।” इसी के चलते उनके करियर पर गहरा प्रभाव पड़ा।

Mallika Sherawat was really demonized by Bollywood as if her feelings didn’t matter. In fact She comes across quite well spoken. Just because of her roles she was personally treated badly.
byu/Legitimate_Spend_614 inBollywoodHotTakes

मल्लिका की वापसी और नई फिल्म

मल्लिका शेरावत अब ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ में राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी के साथ वापसी कर रही हैं। इससे पहले वह तमिल फिल्म ‘पंबट्टम’ में नजर आई थीं। देखना दिलचस्प होगा कि उनकी इस वापसी पर दर्शक क्या प्रतिक्रिया देते हैं।

Leave a Comment