तृप्ति डिमरी पर लगा बड़ा आरोप, फिक्की फ्लो इवेंट में नहीं पहुंचने पर मचा बवाल!

Triptii Dimri Controversy : तृप्ति डिमरी, जो अपनी शानदार अदाकारी के लिए जानी जाती हैं, इस बार एक विवाद का सामना कर रही हैं। जयपुर में हुए फिक्की फ्लो इवेंट में तृप्ति की गैरमौजूदगी ने सबको हैरान कर दिया। आयोजकों का दावा है कि तृप्ति ने इवेंट में शामिल होने के लिए 5 लाख रुपये एडवांस में लिए थे, लेकिन इसके बावजूद वह वहां नहीं पहुंचीं। इससे नाराज बिजनेस वुमन ने तृप्ति की फिल्मों का बहिष्कार करने की धमकी भी दे दी।

तृप्ति की टीम का जवाब, साफ की स्थिति

जब यह विवाद बढ़ा, तो तृप्ति की टीम ने एक आधिकारिक बयान जारी किया। टीम ने साफ किया कि तृप्ति ने इवेंट में शामिल होने के लिए कोई कमिटमेंट नहीं किया था। उनका कहना था कि, “तृप्ति ने केवल अपनी फिल्म ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ के प्रमोशन से जुड़े प्रोग्राम्स में हिस्सा लिया है। पर्सनल इवेंट्स के लिए उन्होंने कोई एक्स्ट्रा फीस या पेमेंट नहीं ली है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by FICCI FLO JAIPUR (@ficciflojaipur)

वीडियो ने खोली पोल!

हालांकि, मामला तब और पेचीदा हो गया जब फिक्की फ्लो ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें तृप्ति खुद जयपुर इवेंट में शामिल होने की पुष्टि कर रही हैं। वीडियो में तृप्ति कहती नजर आ रही हैं, “मुझे यह कन्फर्म करते हुए खुशी हो रही है कि मैं फिक्की फ्लो इवेंट टीम शक्ति का हिस्सा बनूंगी।” इस वीडियो ने पूरे विवाद को और गर्म कर दिया है।

Viral Video: साड़ी पहनकर जिम करने वाली महिला ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, यूजर्स बोले- ‘सभ्यता की हदें पार’

तृप्ति डिमरी की आने वाली फिल्में

वर्कफ्रंट की बात करें तो तृप्ति डिमरी अपनी आगामी फिल्म ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ की रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जो 11 अक्टूबर 2024 को रिलीज होने वाली है। इसके अलावा, वह ‘भूल भुलैया 3’ और ‘धड़क 2’ जैसी फिल्मों में भी नजर आएंगी।

Leave a Comment