Viral Video: साड़ी पहनकर जिम करने वाली महिला ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, यूजर्स बोले- ‘सभ्यता की हदें पार’

Viral Video Gym In Saree : सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल हो ही जाती है, लेकिन हाल ही में वायरल हुए एक वीडियो ने तो इंटरनेट पर बवाल मचा दिया है। इस बार एक महिला की जिम करते हुए वीडियो लोगों का ध्यान खींच रही है, लेकिन ये वीडियो लोगों को गुस्से से भर रही है।

साड़ी में जिम और ब्रा को ब्लाउज बनाना बना मुद्दा

वीडियो में एक महिला साड़ी पहनकर जिम में वर्कआउट करती नजर आ रही है, लेकिन विवाद की वजह महिला का कपड़े पहनने का तरीका है। महिला ने साड़ी के साथ ब्लाउज की जगह ब्रा पहनी हुई है, जो कई यूजर्स को ‘असभ्य’ और ‘बोल्ड’ लग रही है।

सोशल मीडिया पर यूजर्स का फूटा गुस्सा

इस वीडियो के वायरल होते ही यूजर्स का गुस्सा भड़क उठा। कई लोगों ने इसे ‘समाज की मर्यादाओं के खिलाफ’ बताया। एक यूजर ने गुस्से में लिखा, “फिर कहते हैं कि लड़के खराब होते हैं, पर असल में ऐसे लोग ही लड़कों को गलत दिशा में ले जाते हैं।” वहीं, एक और यूजर ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “इन लोगों को जिम में घुसने कौन देता है?”

Viral Video Gym In Saree वीडियो पर आ रहे हैं जमकर कमेंट्स

वायरल वीडियो पर हर कोई अपनी राय दे रहा है, और ज्यादातर लोग इसे गलत तरीके से पेश किया गया कंटेंट बता रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “इस तरह के लोगों का कोई और काम नहीं है।” वहीं, कई लोगों ने इसे सभ्यता के खिलाफ बताया है।

विनेश फोगाट का बड़ा खुलासा: PM मोदी से बात करने से क्यों किया मना?

इस वीडियो ने एक बार फिर से सोशल मीडिया पर लोगों के बीच बहस छेड़ दी है कि पब्लिक प्लेटफॉर्म पर क्या सही है और क्या गलत।

Leave a Comment