गौरव तनेजा के विवाह में संकट: क्या हैं तलाक के पीछे की असली वजहें?

Gaurav Taneja had extra marital affairs reddit user claims: यूट्यूबर गौरव तनेजा, जिन्हें लोग ‘फ्लाइंग बीस्ट’ के नाम से भी जानते हैं, आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। अपनी यूट्यूब सामग्री के अलावा, गौरव और उनकी पत्नी ऋतु की लव स्टोरी भी चर्चा का विषय रही है। सोशल मीडिया पर उनके खूबसूरत वीडियो अक्सर छाए रहते थे, लेकिन हाल ही में इस कपल के रिश्ते में दरार की खबरें आ रही हैं, जिससे उनके फैंस स्तब्ध हैं। कहा जा रहा है कि दोनों जल्द ही तलाक लेने का विचार कर रहे हैं।

हाल के दिनों में ऋतु राठी के पुराने और नए वीडियो वायरल हो रहे हैं, जबकि गौरव भी तलाक की खबरों पर बयान देते नजर आ रहे हैं। लेकिन इनके बिगड़ते रिश्ते के पीछे की असली वजह जानने की जिज्ञासा सभी के मन में है। हाल ही में एक रेडिट यूजर ने इस संबंध में एक बड़ा खुलासा किया है। यूजर का दावा है कि गौरव का किसी अन्य महिला के साथ संबंध होना उनके तलाक की मुख्य वजह हो सकता है।

यूजर के अनुसार, ऋतु को गौरव और हनी सिंह की दोस्ती पसंद नहीं थी। उन्हें डर था कि यह दोस्ती उनके रिश्ते पर नकारात्मक प्रभाव डाल रही थी। इतना ही नहीं, कहा गया है कि ऋतु ने गौरव को रंगे हाथों पकड़ा था जब वह होटल का कमरा बुक कर रहे थे। इस घटना ने ऋतु को काफी चोट पहुंचाई और उन्होंने इस संबंध को खत्म करने का फैसला किया।

गोविंदा का ऑडियो मैसेज: गोली लगने के बाद फैंस को दी तसल्ली

अधिक खुलासों में, यूजर ने यह भी बताया कि पड़ोसी और परिवार के लोग कहते हैं कि गौरव ने ऋतु को नौकरानी की तरह ट्रीट किया। इसके अलावा, यूजर ने यह भी दावा किया कि गौरव ने ऋतु से जलन महसूस की, खासकर तब जब ऋतु को एयर एशिया में प्रमोशन मिला। गौरव खुद को बेहतर महसूस नहीं कर पा रहे थे और यह स्थिति उनकी शादी पर भारी पड़ रही थी।

साथ ही, यूजर ने यह भी कहा कि गौरव के परिवार को एक लड़का चाहिए था और जब ऋतु ने बेटी को जन्म दिया, तब से उनके बीच की दूरियां बढ़ने लगीं। गौरव ने मुंबई में लगातार यात्रा करना शुरू कर दिया और इस दौरान उन्होंने ऋतु को धोखा देना भी शुरू कर दिया। जब ऋतु ने गौरव के फोन चैट पढ़े, तो वह चौंक गईं। कथित तौर पर, गौरव ने ऑनलाइन ‘पेड सर्विस’ का भी सहारा लिया था।

जब ऋतु ने गौरव को होटल का रूम बुक करते देखा, तब उन्होंने अपने बच्चों के साथ अपनी बहन के पास जाने का निर्णय लिया। यह कहानी न केवल एक तलाक की कहानी है, बल्कि यह एक ऐसे रिश्ते की भी कहानी है जो समय के साथ और जटिल होता गया। क्या गौरव और ऋतु इस संकट को पार कर पाएंगे, या यह उनकी लव स्टोरी का अंत होगा?

Leave a Comment