ZTE का बड़ा धमाका: जल्द आ रहे हैं सस्ते Nubia Focus 4G और 5G मॉडल्स!

चाइनीज टेक कंपनी ZTE ने सस्ते फोन मार्केट में कदम जमाने की पूरी तैयारी कर ली है। कंपनी Nubia Focus 4G और Nubia Focus 2 5G नाम के दो नए स्मार्टफोन्स पर काम कर रही है। हाल ही में इन फोन्स को IMEI डाटाबेस में स्पॉट किया गया है, जिससे संकेत मिलते हैं कि ये फोन जल्द ही लॉन्च होने वाले हैं।

Nubia Focus सीरीज का सस्ता धमाका

ZTE पहले ही अपने Nubia Focus 5G को पेश कर चुका है, और अब कंपनी इसका सस्ता वर्जन Nubia Focus 4G और अपग्रेडेड वर्जन Nubia Focus 2 5G लाने की तैयारी कर रही है। IMEI डाटाबेस से पता चला है कि Nubia Focus 4G का मॉडल नंबर Z2455 और Nubia Focus 2 5G का मॉडल नंबर Z2462N है।

Nubia Focus 5G से ली जाएंगी कुछ खास चीजें

Nubia Focus 5G के स्पेसिफिकेशन्स को देखते हुए यह अनुमान लगाया जा रहा है कि नए मॉडल्स में कुछ शानदार फीचर्स हो सकते हैं। पिछले Nubia Focus 5G में 6.56 इंच की IPS LCD डिस्प्ले थी, जो 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आती थी। इसमें 12GB RAM और 256GB स्टोरेज दी गई थी, और यह Unisoc T760 चिपसेट पर काम करता था।

सिर्फ 1499 रुपये में आई Itel Alpha 2 स्मार्टवॉच! जानें फीचर्स जो इसे बनाते हैं खास

क्या मिल सकता है नया?

ऐसा माना जा रहा है कि Nubia Focus 4G को थोड़े डाउनग्रेडेड फीचर्स के साथ पेश किया जाएगा, लेकिन Nubia Focus 2 5G में कुछ नए और अपग्रेडेड फीचर्स देखने को मिल सकते हैं। हालाँकि, अब तक इसकी आधिकारिक लॉन्च तारीख सामने नहीं आई है, लेकिन उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही कंपनी इस पर से पर्दा उठाएगी।

Leave a Comment