गौरव तनेजा और रितु राठी के तलाक की खबरों ने मचाया तहलका! रितु का वीडियो वायरल

Gaurav Taneja Wife Ritu Rathee Video: इंटरनेट पर इस वक्त एक ही बात की चर्चा है—गौरव तनेजा और रितु राठी के तलाक की अफवाहें। हाल ही में वायरल हुए एक वीडियो में, रितु को प्रेमानंद महाराज से समाधान मांगते हुए देखा गया। इस वीडियो के बाद से ही ये कपल सुर्खियों में आ गया है। वीडियो में रितु ने बताया कि उनके पति ने उन्हें धोखा दिया और उनका अपमान किया है। इसके बाद इंटरनेट पर चर्चाओं का दौर शुरू हो गया।

गौरव तनेजा ने तोड़ी चुप्पी, तलाक की अफवाहों पर दिया जवाब!

गौरव तनेजा, जिन्हें लोग ‘फ्लाइंग बीस्ट’ के नाम से जानते हैं, ने इस वायरल वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। उन्होंने साफ कहा कि वह इस मुद्दे पर कोई सार्वजनिक स्पष्टीकरण नहीं देंगे। गौरव का कहना था कि समाज में पुरुषों को बहुत जल्दी खलनायक बना दिया जाता है, और भले ही उन्हें जीवनभर निगेटिविटी का सामना करना पड़े, वे इसे सहन करेंगे।

रितु ने भी दिया जवाब, कहा- ‘मैं अबला नारी नहीं हूं’

इंटरनेट पर चल रही अफवाहों के बीच, रितु ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो जारी किया। रितु ने साफ कहा कि वह ‘अबला नारी’ नहीं हैं और उन्हें किसी के समर्थन की जरूरत नहीं है। उन्होंने उन लोगों को भी जवाब दिया जो खुद को ‘रितु की सेना’ कहकर उन्हें सपोर्ट करने का दावा कर रहे हैं। रितु ने कहा, “अगर आप सच में किसी की मदद करना चाहते हैं, तो अपनी नौकरानियों की मदद करें, जिन्हें असल में आपकी जरूरत है।”

माहिरा खान का डांस बना ट्रोल्स का निशाना, हम अवॉर्ड्स में फैंस को नहीं आया पसंद!

रितु ने किया पति गौरव का समर्थन

हालांकि, रितु ने अपने पति गौरव तनेजा के खिलाफ कोई आरोप नहीं लगाए। बल्कि, उन्होंने गौरव का समर्थन करते हुए कहा कि गौरव ने उन्हें समान रूप से सक्षम बनाया है और आज भी वह अपने बच्चों की परवरिश अकेले करने में समर्थ हैं। उन्होंने कहा, “गौरव ने मुझे हमेशा समान सम्मान दिया है और हम दोनों के बीच जो भी मतभेद हैं, वे हमारे निजी मुद्दे हैं।”

तलाक की पुष्टि, लेकिन जिम्मेदारी दोनों की

रितु ने वीडियो में तलाक की पुष्टि करते हुए बताया कि सिर्फ इसलिए कि दो लोग अलग हो रहे हैं, इसका मतलब यह नहीं कि एक आदमी ही गलत है या औरत सही। दोनों में कहीं न कहीं गलतियां हो सकती हैं। उन्होंने कहा कि यह एक निजी मामला है और इसे पब्लिक में बड़ा मुद्दा बनाना सही नहीं है।

“मैं कमजोर नहीं हूं, और मुझे आपकी जरूरत नहीं है” – रितु राठी

रितु ने साफ किया कि वह किसी से सहानुभूति नहीं चाहतीं और उन्हें किसी की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा, “जो भी हुआ, वह मेरे और मेरे श्रीजी के बीच था। मुझे इस पर कोई शर्म नहीं है, लेकिन जिन लोगों ने इसे बड़ा बना दिया है, उन्हें जरूर शर्म आनी चाहिए।”

गौरव और रितु के रिश्ते की सच्चाई

रितु ने अपने वीडियो के अंत में कहा कि चाहे जो भी हो, उन्होंने गौरव के साथ बिताए आठ सालों को कभी नहीं भूल सकतीं और उनके लिए उनके मन में हमेशा सम्मान रहेगा। अगर उनके मतभेद सुलझ जाएंगे तो अच्छा होगा, नहीं सुलझेंगे तो भी कोई बात नहीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ritu Rathee Taneja (@riturathee)

अब ये कपल किस दिशा में जाएगा, ये तो वक्त ही बताएगा, लेकिन एक बात साफ है—इंटरनेट पर इस मुद्दे ने हर किसी को हैरान कर दिया है!

Leave a Comment