IIFA 2024 में शाहरुख का बड़ा खुलासा: आर्यन की गिरफ्तारी पर पहली बार बोले किंग खान!

Shahrukh Khan On Aryan Khan IIFA : शाहरुख खान ने IIFA 2024 में बेस्ट एक्टर इन लीडिंग रोल का अवॉर्ड जीतकर एक बार फिर खुद को साबित कर दिया है। इस बार उन्हें यह सम्मान उनकी ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘जवान’ के लिए मिला। लेकिन इस अवॉर्ड से ज्यादा चर्चा में आ गया शाहरुख का एक खास बयान, जिसमें उन्होंने अपने बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी पर खुलकर बात की।

भावुक शाहरुख ने किया अपने कठिन समय का जिक्र

IIFA 2024 के मंच पर शाहरुख खान ने अपनी विनिंग स्पीच में फिल्म इंडस्ट्री के तमाम कलाकारों का शुक्रिया अदा किया। उन्होंने रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, विक्की कौशल और सनी देओल जैसे सितारों का नाम लेते हुए कहा, “सबने बेहतरीन काम किया है, लेकिन शायद मैंने इसलिए जीत हासिल की क्योंकि लोग मेरे लंबे ब्रेक के बाद वापसी से खुश थे।”

आर्यन की गिरफ्तारी पर शाहरुख का इमोशनल बयान

शाहरुख खान का यह स्पीच यहीं नहीं रुका। जब बात आई उनकी फिल्म ‘जवान’ की, तो वह थोड़ा भावुक हो गए और इशारों में उस समय का जिक्र किया जब उनके बेटे आर्यन खान को ड्रग्स केस में फंसाया गया था। शाहरुख ने कहा, “जब जवान बन रही थी, हम काफी कठिन समय से गुजर रहे थे।”

उन्होंने अपनी पत्नी गौरी खान का जिक्र करते हुए कहा, “वह इकलौती पत्नी हो सकती है, जो अपने पति पर सबसे ज्यादा खर्च कर रही थी,” इस बयान में भी उन्होंने बड़ी खूबसूरती से अपने मुश्किल हालातों को छुपाया।

उरूसा जावेद के विवादित बयान पर मचा बवाल, उर्फी से भी ज्यादा मॉडर्न विचारों ने उड़ाए होश!

आर्यन के केस पर शाहरुख की पहली प्रतिक्रिया

यह पहला मौका था जब शाहरुख ने सार्वजनिक रूप से आर्यन की गिरफ्तारी पर कुछ कहा। उनके इस बयान ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है, और उनके प्रशंसक इसे लेकर भावुक हो गए हैं।

शाहरुख का यह बयान साफ तौर पर दिखाता है कि उन्होंने अपने परिवार के साथ कितने कठिन हालातों का सामना किया है।

‘जवान’ ने मचाया था धमाल

बता दें कि शाहरुख की फिल्म ‘जवान’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर दिया था और 1000 करोड़ क्लब में शामिल हो गई थी।

Leave a Comment