Lava Agni 3 का धमाकेदार लॉन्च: क्या iPhone से मिलेगा सीधा मुकाबला?

Lava ने एक बार फिर से भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में हलचल मचाने की तैयारी कर ली है। Lava Agni 2 5G की कामयाबी के बाद अब कंपनी 4 अक्टूबर को Lava Agni 3 को लॉन्च करने जा रही है। कंपनी के टीजर और लीक हुए फोटो ने लॉन्च से पहले ही इस फोन को चर्चा में ला दिया है।

डिजाइन में मिलेगा बड़ा ट्विस्ट!

कंपनी ने X (पूर्व में ट्विटर) पर Lava Agni 3 का टीजर शेयर किया है, जिसमें इसके डिजाइन की झलक भी मिलती है। लीक हुई फोटो में फोन के रियर में कर्व्ड एज और डुअल कैमरा सेटअप नजर आ रहे हैं। लेकिन जो चीज़ इसे खास बनाती है, वो है इसका कस्टमाइजेबल बटन, जो iPhone के एक्शन बटन से मेल खा रहा है।

रियर डिस्प्ले? इस फीचर ने बढ़ाई दिलचस्पी!

अगर आप सोच रहे हैं कि Lava Agni 3 में और क्या नया होगा, तो तैयार हो जाइए। टिप्स्टर के अनुसार, इस फोन में रियर डिस्प्ले भी हो सकता है, जो iPhone को टक्कर देने के लिए एक बड़ा कदम साबित हो सकता है। यह सेकेंडरी डिस्प्ले छोटा होगा, लेकिन इसमें कुछ क्विक एक्सेस कंट्रोल मिल सकते हैं।

दमदार स्पेसिफिकेशन्स के साथ करेगा एंट्री

Lava Agni 3 में 6.78 इंच का FHD+ डिस्प्ले हो सकता है, जिसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट देखने को मिलेगा। फोन के दिल में होगा MediaTek Dimensity 7300X चिपसेट। इसके साथ 8GB RAM और 256GB इंटरनल स्टोरेज की उम्मीद की जा रही है।

Xiaomi Smart Band 9: फीचर्स और कीमत ने उड़ा दिए होश, 21 दिन तक की बैटरी लाइफ के साथ बेस्ट डील!

कीमत और लॉन्च डेट: कितनी होगी जेब पर मार?

Lava Agni 3 की अनुमानित कीमत 25 हजार रुपये हो सकती है, जो इस प्राइस रेंज में दमदार फीचर्स के साथ कड़ी टक्कर देने वाला साबित होगा। फोन 4 अक्टूबर को भारतीय बाजार में लॉन्च होगा, और इसके साथ ही एंड्रॉयड 14 आउट ऑफ द बॉक्स मिलने की उम्मीद है।

Leave a Comment