गौरव तनेजा ने तोड़ी तलाक की खबरों पर चुप्पी, कहा- ‘मैं बच्चों के लिए चुप रहूंगा’

Gaurav Taneja breaks silence on divorce news with Ritu rathee: सोशल मीडिया के मशहूर यूट्यूबर गौरव तनेजा उर्फ फ्लाइंग बीस्ट और उनकी पत्नी ऋतु राठी इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। दोनों की तलाक की खबरें अचानक सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई हैं, जिससे उनके फैंस को बड़ा झटका लगा है।

गौरव का भावुक पोस्ट

तलाक की अफवाहों के बीच गौरव तनेजा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया। उन्होंने लिखा, “मैं अपने बच्चों और उनकी मां के लिए चुप रहूंगा। मैं अपनी पूरी जिंदगी नफरत और निगेटिविटी सहने को तैयार हूं। सोशल मीडिया पारिवारिक मामलों पर बात करने की जगह नहीं है। उम्मीद है कि सब जल्दी ठीक हो जाएगा।”

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

गौरव के इस पोस्ट के बाद, सोशल मीडिया पर एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला बाबा से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बात करती दिख रही है। दावा किया जा रहा है कि यह महिला ऋतु राठी हैं, जो अपने पति से अलग होने और बच्चों की परवरिश के लिए सलाह मांग रही हैं।

मीडिया से दूरी बनाने की अपील

गौरव ने अपने पोस्ट में साफ तौर पर कहा कि उनसे किसी पब्लिक स्टेटमेंट की उम्मीद ना की जाए और लोग किसी निष्कर्ष पर न पहुंचें। उन्होंने इस बात पर भी जोर दिया कि समाज में पुरुषों को जल्दी से विलेन बना दिया जाता है और वह इस वक्त किसी भी नकारात्मकता से निपटने के लिए तैयार हैं।

Luminati Tour: Diljit Dosanjh ने टूर पर मां और बहन से मिलवाया, फैन्स हुए इमोशनल

गौरव का आगे का प्लान

गौरव ने यह भी कहा कि वह कुछ पहले से शूट किए गए कंटेंट पोस्ट करेंगे, हालांकि उनका दिल इस वक्त सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने का नहीं है। उन्होंने अपने फैंस से इस बात के लिए माफी भी मांगी है और अपनी जिम्मेदारियों को पूरा करने का वादा किया है।

Leave a Comment