गुरु रंधावा और केआरके की ट्विटर वॉर: 2 रुपये के कमेंट पर मचा बवाल

Guru Randhawa KRK Fight : बॉलीवुड के विवादित चेहरों में शुमार केआरके ने इस बार पंजाबी सुपरस्टार गुरु रंधावा को अपने निशाने पर ले लिया है। ट्विटर पर एक छोटे से कमेंट ने इस बार बड़ा बवाल खड़ा कर दिया।

केआरके ने गुरु रंधावा को कहा “2 रुपये का एक्टर”

गुरु रंधावा ने अपनी अपकमिंग पंजाबी फिल्म “शाहकोट” का पोस्टर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर शेयर किया था। जैसे ही यह पोस्टर सामने आया, केआरके ने गुरु को “2 रुपये का एक्टर” और “धोबी” कह डाला। उनके इस तीखे कमेंट ने सभी को हैरान कर दिया।

गुरु का जवाब: “आपसे प्रेरित नहीं हूँ”

केआरके के अपमानजनक कमेंट का जवाब देते हुए गुरु ने कहा, “भाई, आप उम्र में बड़े हैं, लेकिन मैं आपसे बिल्कुल भी प्रेरित नहीं हूं। पहले फिल्म देख लो, फिर आपको पता चलेगा कि आपको धोबी पसंद है या नहीं… आपका ट्वीट 2 रुपये का था।” इसके बाद से दोनों के बीच ट्विटर पर जंग छिड़ गई।

केआरके ने खुद को बताया दुनिया का नंबर 1 आलोचक

केआरके ने भी पीछे हटने का नाम नहीं लिया। उन्होंने ट्वीट किया, “अरे, केआरके दुनिया के नंबर 1 आलोचक हैं, केआरके को चुनौती मत दो। तुम 2आरएस एक्टर हो।” उनके इस बयान ने मामले को और तूल दे दिया।

गुरु रंधावा का पलटवार

गुरु रंधावा ने भी करारा जवाब देते हुए कहा, “मैं अभी भी तुम्हारे बीच में हूँ भाई। ऐसा लगता है कि तुमने कभी किसी पंजाबी का सामना नहीं किया। 2आरएस कौन है, ये तो सबको पता है।” गुरु का यह जवाब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और फैंस भी इसमें कूद पड़े हैं।

जैकी श्रॉफ का टाइगर पर पापा वाला प्यार: वायरल वीडियो ने जीते दिल

केआरके का विवादों से पुराना रिश्ता

यह पहली बार नहीं है जब केआरके किसी सेलेब्रिटी के साथ उलझे हैं। इससे पहले भी वह कई सितारों को निशाना बना चुके हैं, लेकिन इस बार गुरु रंधावा ने उन्हें कड़ा जवाब देकर सबका ध्यान खींच लिया है।

Leave a Comment