सैमसंग Galaxy M15 5G Prime Edition: 13 हज़ार में धमाकेदार फीचर्स वाला फोन!

सैमसंग ने एक बार फिर भारत में धमाका किया है! Samsung Galaxy M15 5G Prime Edition अब मार्केट में दस्तक दे चुका है और इसकी कीमत और फीचर्स देखकर आपका दिल खुश हो जाएगा। यह फोन, इसी साल अप्रैल में लॉन्च हुए Galaxy M15 5G का अपग्रेडेड वर्जन है, और इसमें आपको वही स्पेसिफिकेशंस मिलेंगे, लेकिन कुछ जबरदस्त नई बातों के साथ।

दमदार बैटरी और शानदार कैमरा

क्या आप लंबे बैटरी बैकअप की तलाश में हैं? तो Samsung Galaxy M15 5G Prime Edition आपके लिए परफेक्ट चॉइस है। इस फोन में 6,000mAh की बैटरी दी गई है जो आपको दिनभर का बिना रुकावट इस्तेमाल करने की गारंटी देती है। कैमरा लवर्स के लिए इसमें पीछे की तरफ 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा है, जो हर फोटो को डिटेल में कैप्चर करेगा। इसके साथ दो और लेंस दिए गए हैं, जिसमें 5 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल के लेंस शामिल हैं। फ्रंट में 13 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है, जो आपकी सेल्फीज़ को और भी बेहतर बना देगा।

 Galaxy M15 5G Prime Edition सुपर AMOLED डिस्प्ले और दमदार प्रोसेसर

सैमसंग ने इस फोन में 6.5 इंच का FHD+ Super AMOLED डिस्प्ले दिया है, जो 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। चाहे गेमिंग हो, फिल्म देखनी हो या सोशल मीडिया ब्राउज़ करना हो, इसका डिस्प्ले आपको कभी निराश नहीं करेगा। इस फोन में MediaTek Dimensity 6100+ प्रोसेसर है, जो आपकी हर ऐप और गेम को स्मूथली रन करता है। इसके साथ 8GB रैम और 128GB स्टोरेज का कॉम्बिनेशन है, जो इसे और भी पावरफुल बनाता है।

Xiaomi का नया Mijia Sonic Sweep इलेक्ट्रिक टूथब्रश! 180 दिन तक एक बार चार्ज में चलेगा

कीमत और वेरिएंट्स: बजट में बेस्ट डील!

सैमसंग ने इसे तीन वेरिएंट्स में पेश किया है। अगर आपका बजट टाइट है, तो आप इसका 4GB RAM और 128GB स्टोरेज वेरिएंट मात्र 10,999 रुपये में खरीद सकते हैं। अगर आपको थोड़ा और पावर चाहिए, तो 6GB RAM वाला वेरिएंट 11,999 रुपये में उपलब्ध है। लेकिन अगर आपको परफॉर्मेंस का शौक है, तो 8GB RAM वाला मॉडल 13,499 रुपये में मिल जाएगा।

इस फोन को आप सैमसंग की ऑफिशियल वेबसाइट या Amazon से खरीद सकते हैं। रंगों की बात करें तो यह तीन शानदार कलर्स – Blue Topaz, Celestial Blue, और Stone Grey में आता है।

Leave a Comment