Redmi Watch 5 Active: धमाकेदार फीचर्स के साथ जबरदस्त लॉन्च, कीमत और ऑफर जानकर चौंक जाएंगे!

Xiaomi ने अपनी नई स्मार्टवॉच Redmi Watch 5 Active लॉन्च कर दी है। इस वॉच ने आते ही टेक मार्केट में हलचल मचा दी है। इसे खासतौर पर उन लोगों के लिए बनाया गया है, जो फिटनेस और स्टाइल दोनों का ध्यान रखते हैं। चलिए, जानते हैं इस धांसू वॉच के फीचर्स और कीमत के बारे में।

Redmi Watch 5 Active की कीमत आपको खुश कर देगी!

अगर आप सोच रहे हैं कि इतने शानदार फीचर्स वाली वॉच की कीमत कितनी होगी, तो आपको यह जानकर खुशी होगी कि Redmi Watch 5 Active की असली कीमत 3,999 रुपये है। लेकिन Xiaomi आपको इस पर एक खास ऑफर भी दे रही है। mi.com पर यह वॉच 3,499 रुपये की शुरुआती कीमत पर आज रात से उपलब्ध होगी।

Vivo की डिस्प्ले है सुपर शार्प, 200+ वॉच फेस से करें कस्टमाइज़

इस वॉच की सबसे खास बात है इसकी 1.96 इंच की AMOLED डिस्प्ले, जिसका रेजोल्यूशन 410 x 502 पिक्सल है और ब्राइटनेस 600 निट्स तक है। स्क्रीन पर आप किसी भी एंगल से साफ-सुथरी और शार्प पिक्चर क्वालिटी का मजा ले सकते हैं। इसके साथ ही इसमें 200+ वॉच फेस का सपोर्ट है, जिसमें से 50+ कस्टमाइजेबल और 30+ Always-On Display (AOD) स्क्रीन मिलती हैं।

आपकी हेल्थ का ख्याल रखने वाले दमदार सेंसर

अगर आप अपनी सेहत का ध्यान रखते हैं तो ये वॉच आपके लिए परफेक्ट है। इसमें आपको ब्लड ऑक्सीजन सेंसर और हार्ट रेट सेंसर मिलेंगे, जो आपकी हेल्थ की 24×7 निगरानी करेंगे। इसके साथ ही एक्सेलेरोमीटर और जाइरोस्कोप जैसे सेंसर दिए गए हैं, जो आपकी एक्टिविटी को ट्रैक करने में मदद करेंगे।

160+ स्पोर्ट्स मोड और Bluetooth कॉलिंग का एक्सपीरियंस

Redmi Watch 5 Active में 160 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड हैं, जो आपके हर फिटनेस एक्टिविटी को बेहतर बनाने में मदद करेंगे। वहीं, ब्लूटूथ कॉलिंग के लिए इसमें बिल्ट-इन माइक्रोफोन और स्पीकर हैं, जिससे आप किसी भी वक्त कॉल रिसीव कर सकते हैं। इसके साथ 2-माइक नॉइज़ कैंसलेशन का फीचर भी है, जिससे आपकी कॉल्स क्लियर और शार्प रहेंगी।

18 दिन की बैटरी लाइफ, जो आपको हैरान कर देगी!

इस वॉच की सबसे बड़ी खासियत है इसका दमदार बैटरी बैकअप। इसमें 470mAh की बैटरी दी गई है, जो सिंगल चार्ज में आपको 18 दिनों तक का बैकअप देती है। हैवी यूजर्स के लिए भी यह बैटरी 12 दिन तक चलती है। यानी आप बेफिक्र होकर इस स्मार्टवॉच का इस्तेमाल कर सकते हैं।

Vivo V40e: धांसू फीचर्स के साथ धमाकेदार लॉन्च, कीमत और ऑफर्स जानकर रह जाएंगे हैरान!

Redmi Watch 5 Active के और भी शानदार फीचर्स

इस वॉच में एक्टिविटी ट्रैकिंग, स्लीप मॉनिटरिंग, पीरियड साइकिल मॉनिटरिंग और स्ट्रेस मॉनिटरिंग जैसे फीचर्स दिए गए हैं। साथ ही, आपको 5ATM वाटर रेसिस्टेंस मिलता है, जिससे यह वॉच पानी में भी खराब नहीं होगी। इसके अलावा, इसमें फाइंड योर फोन, नाइट मोड, डीएनडी मोड, थिएटर मोड, और शटर कैमरा जैसे फीचर्स भी शामिल हैं।

Leave a Comment