Vivo V40e: धांसू फीचर्स के साथ धमाकेदार लॉन्च, कीमत और ऑफर्स जानकर रह जाएंगे हैरान!

Vivo ने अपने नए स्मार्टफोन Vivo V40e को भारत में लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन ने मार्केट में आते ही हलचल मचा दी है। शानदार फीचर्स के साथ, ये फोन उन लोगों के लिए एक बेहतरीन ऑप्शन है, जो स्टाइल और परफॉर्मेंस दोनों चाहते हैं।

क्या है Vivo V40e की कीमत और कब से मिलना शुरू होगा?

Vivo V40e को आप 8GB + 128GB वेरिएंट में 28,999 रुपये में खरीद सकते हैं। अगर आपको थोड़ा ज्यादा स्टोरेज चाहिए तो इसका 8GB + 256GB वेरिएंट आपको 30,999 रुपये में मिल जाएगा। फोन मिंट ग्रीन और रॉयल ब्रॉन्ज जैसे आकर्षक कलर ऑप्शंस में उपलब्ध होगा।

अगर आप इसे खरीदने का मन बना रहे हैं तो 2 अक्टूबर से यह फोन Flipkart और Vivo India के ई-स्टोर पर उपलब्ध होगा। खास बात यह है कि HDFC और SBI कार्ड यूजर्स को 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिल रहा है।

Vivo V40e के दमदार फीचर्स जो आपको कर देंगे हैरान

Vivo V40e में आपको 6.77 इंच का फुल HD+ 3D कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले मिलेगा। इसका 120Hz रिफ्रेश रेट और HDR10+ सपोर्ट आपके व्यूइंग एक्सपीरियंस को नेक्स्ट लेवल पर ले जाएगा। सबसे बड़ी बात, इसकी स्क्रीन को आप गीले हाथों से भी चला सकते हैं, यानी इसमें वेट टच फीचर दिया गया है।

परफॉर्मेंस की बात करें तो इसमें MediaTek Dimensity 7300 प्रोसेसर दिया गया है, जो फोन को सुपरफास्ट बनाता है। इसके साथ 8GB RAM और 256GB तक का स्टोरेज मिलता है, जिसे आप बड़े आराम से यूज़ कर सकते हैं। फोन Android 14 पर चलता है, जो इसे और भी स्मार्ट बनाता है।

Lenovo Tab K11 Enhanced Edition: अब और भी पावरफुल, कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान!

कैमरा सेटअप जो देगा बेहतरीन फोटोग्राफी एक्सपीरियंस

कैमरा लवर्स के लिए Vivo V40e किसी सपने से कम नहीं है। इसमें 50 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें Sony IMX882 सेंसर दिया गया है। इसके साथ OIS (ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन) भी मिलता है, जिससे आपकी तस्वीरें हमेशा परफेक्ट आएंगी। वहीं, 8MP का अल्ट्रावाइड कैमरा भी इसमें जोड़ा गया है।

सेल्फी के दीवानों के लिए इसमें 50MP का फ्रंट कैमरा है, जो 4K वीडियो रिकॉर्डिंग भी सपोर्ट करता है। यानी आप अपनी शानदार सेल्फीज़ के साथ प्रोफेशनल लेवल की वीडियोग्राफी भी कर सकते हैं।

पावरफुल बैटरी और चार्जिंग फीचर्स

Vivo V40e में 5,500mAh की बैटरी दी गई है, जो आपके लंबे इस्तेमाल के लिए एकदम सही है। साथ ही, यह 80W की वायर्ड फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है, जिससे आपका फोन कुछ ही मिनटों में चार्ज हो जाएगा।

फोन को IP64 रेटिंग दी गई है, जो इसे धूल और पानी की छींटों से सुरक्षित रखती है। इसका वजन मात्र 183 ग्राम है, यानी यह हल्का और कैरी करने में बेहद आसान है।

Leave a Comment