Nu Republic ने पेश किए दमदार TWS Cyberstud X2, अब बनाएं अपना म्यूजिक एक्सपीरियंस स्टाइलिश!

Nu Republic ने भारतीय बाजार में धमाल मचाते हुए दो नए ट्रू वायरलैस स्टीरियो (TWS) लॉन्च किए हैं। Cyberstud X2 और Cyberstud X4 Firefly नाम से ये मॉडल्स सिर्फ साउंड ही नहीं, बल्कि लुक्स में भी टॉप-नॉच हैं। इन शानदार TWS से आप न सिर्फ अपने म्यूजिक का मजा लेंगे, बल्कि स्टाइल को भी चार-चांद लगाएंगे।

Cyberstud X2: म्यूजिक भी और स्टाइल स्टेटमेंट भी!

Cyberstud X2 का डिजाइन ऐसा है कि आप इसे एक लॉकेट की तरह गले में पहन सकते हैं। जी हां, साथ में मिलती है एक स्लीक मेटल चेन, जो इसे और भी शानदार बनाती है। इसमें 13MM नियोडिमियम डायनेमिक ड्राइवर हैं जो आपको बेहतरीन ऑडियो एक्सपीरियंस देंगे।

ब्लूटूथ 5.3 की कनेक्टिविटी के साथ 70 घंटे का प्लेटाइम और एक्स-बास टेक्नोलॉजी इसे और भी दमदार बनाती है। फास्ट चार्जिंग से सिर्फ 15 मिनट चार्ज करिए और 200 मिनट तक म्यूजिक का मजा लीजिए।

पानी और पसीने की फिक्र नहीं, क्योंकि ये IP रेटेड हैं। साथ ही सिरी और गूगल असिस्टेंट का सपोर्ट इसे और भी इंटेलिजेंट बना देता है।

Motorola Razr 50s: फोल्डेबल स्मार्टफोन की दुनिया में सस्ता धमाका?

Cyberstud X4 Firefly: एलईडी लाइट्स के साथ म्यूजिक का नया अंदाज!

अब बात करते हैं Cyberstud X4 Firefly की, जो अपने नाम की तरह ही चमकता है। इसमें लगी RGB लाइट्स इसे रात में और भी शानदार लुक देती हैं। साथ ही 13MM नियोडिमियम डायनेमिक ड्राइवर और एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन इसे परफेक्ट म्यूजिक कंपेनियन बनाते हैं।

ये सिर्फ 72 घंटे का प्लेटाइम ही नहीं, बल्कि टच कंट्रोल और डुअल मोड जैसी सुविधाएं भी ऑफर करता है। अब म्यूजिक हो या कॉल, हर चीज में एक्सपीरियंस होगा बिल्कुल अलग।

कीमत में भी पॉकेट फ्रेंडली, फीचर्स में टॉप-क्लास

Cyberstud X2 की कीमत सिर्फ 2499 रुपये है और आप इसे Nu Republic की वेबसाइट से खरीद सकते हैं। वहीं, Cyberstud X4 Firefly की कीमत 1799 रुपये है और ये Blinkit पर भी उपलब्ध है। दोनों मॉडल्स के साथ आपको 6 महीने की वारंटी भी मिलती है।

Leave a Comment