Motorola Razr 50s: फोल्डेबल स्मार्टफोन की दुनिया में सस्ता धमाका?

Motorola अपनी Razr सीरीज में एक और धांसू स्मार्टफोन जोड़ने जा रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंपनी Motorola Razr 50s पर काम कर रही है, जो Razr 50 का किफायती वर्जन होगा। अगर आप फोल्डेबल स्मार्टफोन्स के दीवाने हैं, लेकिन उनकी कीमत से परेशान हैं, तो Motorola Razr 50s आपके लिए ही है।

Geekbench पर नजर आया Motorola Razr 50s

Geekbench बेंचमार्क प्लेटफॉर्म पर Motorola Razr 50s ने हाल ही में दस्तक दी है। लिस्टिंग में ‘aito’ नाम का मदरबोर्ड देखा गया है, जो इस बात की ओर इशारा करता है कि फोन में 8 कोर वाला प्रोसेसर है। इनमें से 4 परफॉर्मेंस कोर 2.50GHz पर क्लॉक किए गए हैं और बाकी 4 एफिशिएंसी कोर 2.0GHz पर चलते हैं। ये संकेत देते हैं कि फोन में मीडियाटेक Dimensity 7300X प्रोसेसर हो सकता है, जो इसे दमदार परफॉर्मेंस देगा।

8GB RAM और Android 14 का मिलेगा सपोर्ट

लिस्टिंग के अनुसार, Motorola Razr 50s को 8GB RAM के साथ देखा गया है। साथ ही, यह Android 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा, जिससे यूजर्स को लेटेस्ट फीचर्स और अपडेट्स मिलेंगे। Razr 50s ने सिंगल कोर टेस्ट में 1,040 प्वाइंट और मल्टी कोर टेस्ट में 3,003 प्वाइंट हासिल किए हैं।

Redmi Note 14 Pro+: डिज़ाइन और फीचर्स में लाएगा बड़ा धमाका!

HDR10+ सर्टिफिकेशन भी हुआ कंफर्म

HDR10+ सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर भी Razr 50s की मौजूदगी नजर आई है। इसका मतलब है कि फोन की डिस्प्ले क्वालिटी भी शानदार होगी, जिससे यूजर्स को बेहतरीन वीडियो और मूवी देखने का अनुभव मिलेगा।

Razr 50 Ultra से सस्ते दाम में मिल सकती है टक्कर!

हालांकि Razr 50s का स्कोर Razr 50 Ultra से कम है, लेकिन इसकी कीमत भी उसी हिसाब से ज्यादा बजट फ्रेंडली होने की उम्मीद है। फिर भी, Razr 50s की परफॉर्मेंस स्टैंडर्ड Razr 50 से मेल खाती है, जिससे इसे एक अच्छा ऑप्शन माना जा रहा है।

Motorola की फ्लैगशिप सीरीज में शामिल होने की तैयारी

Motorola Razr 50s के लॉन्च के साथ, ये फोन Motorola Razr 50 और Razr 50 Ultra की फ्लैगशिप लाइनअप में शामिल हो सकता है। यह किफायती स्मार्टफोन उन यूजर्स के लिए परफेक्ट होगा, जो फोल्डेबल टेक्नोलॉजी का अनुभव करना चाहते हैं लेकिन बिना जेब पर भारी बोझ डाले।

Leave a Comment