Redmi Note 14 Pro और Pro+ के साथ लॉन्च होगी किंग कांग गारंटी सर्विस, जानें क्या है खास

Xiaomi अपने बहुप्रतीक्षित Redmi Note 14 Pro और Pro+ को लॉन्च करने की पूरी तैयारी कर चुका है। लॉन्च से पहले कंपनी ने एक धमाकेदार वारंटी प्लान का ऐलान किया है, जिसका नाम है “किंग कांग गारंटी सर्विस”। यह नई सर्विस ग्राहकों को शानदार फायदे देने वाली है, खासकर उन लोगों के लिए जो अपने फोन को लेकर एक्स्ट्रा सिक्योरिटी चाहते हैं।

Redmi Note 14 Pro और Pro+: क्या है किंग कांग गारंटी सर्विस?

इस गारंटी प्लान में 5 तरह के फायदे दिए जा रहे हैं, जो इसे एक प्रीमियम सुरक्षा प्लान बनाते हैं।

1. एक्सीडेंटल वाटर डैमेज कवरेज

अगर गलती से आपका फोन पानी में गिर जाता है, तो आपको चिंता करने की जरूरत नहीं। इस वारंटी में 1 साल तक का एक्सीडेंटल वाटर डैमेज कवरेज मिलेगा, जबकि आमतौर पर यह सुविधा स्टैंडर्ड वारंटी में नहीं दी जाती।

Samsung Galaxy S24 FE: जबरदस्त फीचर्स के साथ इस हफ्ते होगा लॉन्च, कीमत और स्पेसिफिकेशंस जानें!

2. फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट

फोन की स्क्रीन टूटने की समस्या हर किसी के लिए परेशान करने वाली होती है, लेकिन किंग कांग गारंटी के साथ पहले साल के अंदर फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट मिलेगा।

3. बैटरी कवर

फोन के गिरने या बैक कवर टूटने की संभावना होती है, खासकर अगर फोन ज्यादा इस्तेमाल में हो। इस वारंटी में 1 साल का बैटरी कवर भी शामिल किया गया है।

4. 5 साल की बैटरी वारंटी

यह शायद सबसे बड़ा आकर्षण है! अगर 5 सालों में बैटरी की क्षमता 80% से कम हो जाती है या इसमें कोई दिक्कत आती है, तो Xiaomi बैटरी को फ्री में बदल देगा। यह एक शानदार डील है, क्योंकि अक्सर बैटरी 2-3 सालों में ही कमजोर हो जाती है।

5. 365 दिन का रिप्लेसमेंट

यदि फोन में पहले साल के अंदर हार्डवेयर खराबी होती है, तो बिना किसी मरम्मत के कंपनी आपको एक नया फोन देगी।

कितनी होगी इस सर्विस की कीमत?

हालांकि, Xiaomi ने अभी आधिकारिक तौर पर कीमत की पुष्टि नहीं की है, लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस किंग कांग गारंटी को एक्टिवेट करने के लिए ग्राहकों को 595 युआन (लगभग 7,099 रुपये) का भुगतान करना पड़ सकता है।

क्या किंग कांग गारंटी है आपके लिए सही?

यह सवाल हर किसी के दिमाग में होगा कि इस सर्विस को लेना चाहिए या नहीं। अगर आप उन लोगों में से हैं जिनसे फोन गिरने की संभावना रहती है या आप लंबे समय तक बैटरी परफॉर्मेंस चाहते हैं, तो यह गारंटी बेस्ट डील हो सकती है। वहीं, जो लोग अपने फोन को बहुत सावधानी से इस्तेमाल करते हैं, उनके लिए स्टैंडर्ड वारंटी ही पर्याप्त हो सकती है।

Redmi Note 14 Pro और Pro+: संभावित स्पेसिफिकेशंस

Redmi Note 14 Pro सीरीज के लॉन्च का इंतजार हर किसी को है, लेकिन अब तक लीक हुई जानकारी के आधार पर हम इसके संभावित स्पेसिफिकेशंस पर एक नजर डाल सकते हैं।

स्पेसिफिकेशन डिटेल्स
डिस्प्ले 6.67 इंच AMOLED, 120Hz
प्रोसेसर Snapdragon 7 Gen 1 या Dimensity 1080
कैमरा 108MP प्राइमरी, 8MP अल्ट्रा-वाइड, 2MP मैक्रो
सेल्फी कैमरा 16MP
बैटरी 5000mAh, 67W फास्ट चार्जिंग
रैम 6GB/8GB
स्टोरेज 128GB/256GB

क्या होगा लॉन्च के बाद?

Redmi Note 14 Pro सीरीज और किंग कांग गारंटी सर्विस की सभी डिटेल्स का आधिकारिक खुलासा अगले हफ्ते होगा।

Leave a Comment