OnePlus Nord Buds 3: महज 2,299 रुपये में धमाकेदार फीचर्स और 43 घंटे की बैटरी लाइफ!

चाइनीज टेक्नोलॉजी जायंट OnePlus ने भारतीय बाजार में एक और बेहतरीन प्रोडक्ट उतार दिया है। इस बार कंपनी ने OnePlus Nord Buds 3 को लॉन्च किया है, जो अपने प्राइस और फीचर्स के कारण चर्चा में हैं। सिर्फ 2,299 रुपये में मिल रहे ये ईयरफोन आपको प्रीमियम फीचर्स का अनुभव देंगे।

डिजाइन और परफॉर्मेंस

OnePlus Nord Buds 3 का डिज़ाइन जुलाई में लॉन्च किए गए Nord Buds 3 Pro जैसा ही है। इनमें आपको सिलिकॉन ईयर टिप्स के साथ इन-ईयर डिज़ाइन मिलेगा। राउंडेड स्टेम्स और टच कंट्रोल सेंसर के साथ ये ईयरबड्स न सिर्फ स्टाइलिश हैं, बल्कि यूज़ करना भी बेहद आसान है।

इन ईयरफोन में 36 dB तक एक्टिव नॉयस कैंसलेशन (ANC) का सपोर्ट है, जिससे बाहरी शोर को ब्लॉक करके आपको बेहतर ऑडियो क्वालिटी मिलती है। 12.4 mm टाइटेनियम डायनैमिक ड्राइवर्स के साथ इनकी साउंड क्वालिटी कमाल की है, जिससे हर बीट और हर नोट बिलकुल क्रिस्प सुनाई देती है।

बैटरी लाइफ में धमाल

OnePlus का दावा है कि इन ईयरबड्स की बैटरी आपको एक सिंगल चार्ज में 43 घंटे तक का प्लेबैक दे सकती है (जब ANC डिसेबल हो)। अगर आप ANC का इस्तेमाल करते हैं, तो भी ये ईयरफोन 28 घंटे तक साथ देंगे। सिर्फ इतना ही नहीं, ANC ऑन होने पर भी आपको 12 घंटे तक की बैटरी लाइफ मिलेगी।

Infinix Zero Flip: इस महीने तहलका मचाने आ रहा है फोल्डेबल स्मार्टफोन, जानिए इसके दमदार फीचर्स!

 

फीचर्स की भरमार

आपको इन ईयरफोन में ANC के अलावा AI कॉल नॉयस कैंसलेशन भी मिलेगा, जिससे कॉल्स के दौरान बैकग्राउंड नॉइज़ फिल्टर हो जाता है। डुअल डिवाइस कनेक्टिविटी का फीचर इसे और खास बनाता है, जिससे आप एक साथ दो डिवाइसेज से कनेक्ट रह सकते हैं। साथ ही Google Fast Pair और ब्लूटूथ 5.4 के जरिए कनेक्टिविटी और भी तेज़ हो जाती है।

Hey Melody ऐप की कम्पैटिबिलिटी आपको इक्वालाइज़र सेटिंग्स को कस्टमाइज करने और नॉइज़ कैंसलेशन के लेवल को एडजस्ट करने की सुविधा देती है।

 OnePlus Nord Buds 3 स्पेसिफिकेशन टेबल

फीचर विवरण
ड्राइवर्स 12.4 mm टाइटेनियम डायनैमिक
नॉयस कैंसलेशन 36 dB तक ANC, AI कॉल नॉयस कैंसलेशन
बैटरी लाइफ (ANC ऑन) 12 घंटे (ईयरबड्स)
बैटरी लाइफ (ANC ऑफ) 43 घंटे (कुल)
चार्जिंग केस बैटरी 440 mAh
कनेक्टिविटी ब्लूटूथ 5.4, Google Fast Pair
बैटरी (ईयरबड्स) 58 mAh
साइज (ईयरबड्स) 29.99 x 20.30 x 23.87 mm
वजन (ईयरबड्स) 4.2 ग्राम
रंग विकल्प Melodic White, Harmonic Grey

कब और कहां से खरीदें?

20 सितंबर से आप इन ईयरबड्स को Amazon, Flipkart, OnePlus की वेबसाइट और ऑफलाइन स्टोर्स से खरीद सकते हैं।

Leave a Comment