Flipkart Big Billion Days Sale में धांसू ऑफर! iPad 2021 होगा मात्र 19,000 रुपये में, बैंक ऑफर से भी सस्ते में मिल सकता है!

ई-कॉमर्स दिग्गज Flipkart अपनी बहुप्रतीक्षित Big Billion Days Sale के लिए पूरी तरह तैयार है, हालांकि, सेल की तारीख अभी तक घोषित नहीं हुई है। इस सेल में आपको कई बड़े डिस्काउंट्स देखने को मिलेंगे और ये Amazon की Great Indian Festival Sale को कड़ी टक्कर देने वाली है।

Flipkart Big Billion Days Sale

टिप्सटर Abhishek Yadav ने X (पहले ट्विटर) पर पोस्ट के जरिए खुलासा किया है कि इस बार 2021 में लॉन्च किया गया Apple का iPad भारी डिस्काउंट पर उपलब्ध होगा। इस iPad की कीमत बैंक ऑफर्स के साथ 19,000 रुपये से भी कम हो सकती है। तीन साल पहले इसे लगभग 30,000 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया था।

iPad 2021: शानदार फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

फीचर स्पेसिफिकेशन
डिस्प्ले 10.2 इंच LCD पैनल
प्रोसेसर A13 Bionic चिप (iPhone 11 के समान)
मेन कैमरा 12 MP अल्ट्रावाइड कैमरा (122° फील्ड ऑफ व्यू, Center Stage सपोर्ट)
स्टाइलस सपोर्ट Apple Pencil, स्मार्ट कीबोर्ड और थर्ड-पार्टी कीबोर्ड सपोर्ट
OS iPadOS 15 (iPadOS 18 अपडेट मिलेगा)
बैटरी चार्जिंग 20W पावर एडैप्टर

यह iPad बेहतरीन परफॉर्मेंस के साथ आता है, जिसमें आपको A13 Bionic चिप और 12 MP का अल्ट्रावाइड कैमरा मिलता है। साथ ही, Apple Pencil और थर्ड-पार्टी कीबोर्ड सपोर्ट के साथ यह टैबलेट काम और क्रिएटिविटी के लिए शानदार है।

Meizu ने लॉन्च किए धांसू फोन! Meizu 21, Note 21 और Note 21 Pro के फीचर्स जानकर उड़ जाएंगे होश!

 

Foxconn की नई योजना: भारत में होगा iPad का उत्पादन

Apple की कॉन्ट्रैक्ट मैन्युफैक्चरर Foxconn देश में अपना बिजनेस बढ़ाने पर विचार कर रही है। खबरों के अनुसार, फॉक्सकॉन जल्द ही भारत में iPad की असेंबलिंग शुरू कर सकती है। Foxconn पहले से ही iPhone की असेंबलिंग कर रही है और अब iPad भी इसी दिशा में आ सकता है।

फॉक्सकॉन ने अपने मैन्युफैक्चरिंग कैपेबिलिटी को दोगुना करने का टारगेट रखा है, जिसमें iPhone, iPad और अन्य प्रोडक्ट्स भी शामिल होंगे। iPad की असेंबलिंग भी जल्द शुरू होने की संभावना है, क्योंकि iPad की मैन्युफैक्चरिंग स्मार्टफोन असेंबलिंग से बहुत अलग नहीं है।

Big Billion Days Sale में इस बार Apple के iPad पर इतना बड़ा डिस्काउंट मिलना किसी को भी इस सेल के लिए एक्साइटेड कर देगा!

Leave a Comment