Caviar का सॉलिड Gold iPhone 16 Pro: 52 लाख का फोन, जिसे देख आप हैरान रह जाएंगे!

दुबई की लग्जरी स्मार्टफोन मेकर कंपनी Caviar ने अपने खास कस्टम मॉडल्स की लॉन्चिंग से फिर से धूम मचा दी है। इस बार उन्होंने पेश किया है सॉलिड Gold iPhone 16 Pro, जो सिर्फ एक स्मार्टफोन नहीं, बल्कि एक आर्ट पीस की तरह दिखता है।

Desert Titanium में सजी गोल्डन खूबसूरती

Caviar ने इस iPhone को खासतौर पर अपने Art & Gold कलेक्शन के तहत लॉन्च किया है। इसमें शानदार Desert Titanium कलर के साथ-साथ व्हाइट, रेड और येलो गोल्ड जैसे विकल्प भी दिए गए हैं। ये स्मार्टफोन इतनी खूबसूरती से डिज़ाइन किया गया है कि इसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे।

 Gold iPhone 16 Pro,18 कैरेट गोल्ड से बनी बॉडी

इस स्मार्टफोन का केस 18 कैरेट गोल्ड से बना है, जो इसकी खूबसूरती को और भी बढ़ाता है। Caviar ने इसके डिज़ाइन में कई कलात्मक युगों को समाहित किया है, जैसे गोथिक रूपांकन और Art Deco, जो इसे और भी खास बनाता है।

Symphony मॉडल का खास डिजाइन

Symphony मॉडल में दिया गया पैरामीट्रिक पैटर्न आर्किमिडियन स्पाइरल पर बेस्ड है, और Apple का लोगो भी 18 कैरेट गोल्ड से बना है। इसके अलावा, Caviar ने Duomo और Paramount नाम से भी लिमिटेड एडिशन मॉडल्स पेश किए हैं।

कीमत जानकर चौंक जाएंगे!

Caviar के कस्टम iPhone 16 Pro और iPhone 16 Pro Max मॉडल्स की कीमतें $10,630 (लगभग 8.92 लाख रुपये) से शुरू होकर $62,740 (लगभग 52.65 लाख रुपये) तक जाती हैं। यह कीमत मॉडल के गोल्ड प्योरिटी वर्जन और डिजाइन पर निर्भर करती है।

Specifications Table

स्पेसिफिकेशन विवरण
मॉडल iPhone 16 Pro, iPhone 16 Pro Max
केस 18 कैरेट गोल्ड
कलर ऑप्शंस व्हाइट, रेड, येलो गोल्ड, डेजर्ट टाइटेनियम
डिजाइन गोथिक, Art Deco, पैरामीट्रिक पैटर्न
कीमत $10,630 (लगभग 8.92 लाख) से $62,740 (लगभग 52.65 लाख) तक
गोल्ड प्योरिटी वर्जन 18 कैरेट, 24 कैरेट
लिमिटेड एडिशन मॉडल्स Symphony, Duomo, Paramount

खास कलेक्शन रखने वालों के लिए तोहफा!

ये कस्टम iPhones सिर्फ स्मार्टफोन नहीं हैं, बल्कि लग्जरी और स्टेटस का प्रतीक हैं। अगर आप भी ऐसे खास कलेक्शन का हिस्सा बनना चाहते हैं, तो Caviar ने आपके लिए यह सुनहरा मौका पेश किया है।

Vivo T3 Ultra लॉन्च: दमदार फीचर्स के साथ आया नया स्मार्टफोन, कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान!

Leave a Comment