Ola Electric के शोरूम में बवाल! कस्टमर ने सर्विस से परेशान होकर लगा दी आग

Ola Electric के शोरूम में एक बेहद चौंकाने वाली घटना हुई है, जहां एक नाखुश कस्टमर ने गुस्से में आकर शोरूम में आग लगा दी। कर्नाटक में एक 26 वर्षीय शख्स, जिसने हाल ही में ओला का इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदा था, कंपनी की सर्विस से इतने नाराज हो गया कि उसने पूरे शोरूम को आग के हवाले कर दिया।

क्यों भड़का कस्टमर?

कस्टमर, जिसका नाम मोहम्मद नदीम बताया जा रहा है, पेशे से एक मैकेनिक है और उसने कुछ ही हफ्ते पहले ओला का नया इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदा था। कुछ दिनों के भीतर ही स्कूटर में दिक्कतें आने लगीं, जिसके बाद वह बार-बार शोरूम जाकर सर्विस की मांग करता रहा। लेकिन हर बार उसे संतोषजनक सर्विस नहीं मिल पाई।

आग लगाने का दिन

आखिरकार, शोरूम की बार-बार अनदेखी और खराब सर्विस से नाराज होकर, नदीम ने एक खतरनाक कदम उठाया। वह पेट्रोल लेकर शोरूम पहुंचा और वहां खड़े 6 टू-व्हीलर्स को आग लगा दी। सौभाग्य से, इस घटना में किसी भी व्यक्ति के घायल होने की खबर नहीं है।

मलाइका अरोड़ा के घर से आई शॉकिंग खबर: पिता ने की आत्महत्या, एक्ट्रेस ने छोड़ी शूटिंग और पहुंचीं मुंबई

 

Ola के लिए बड़ा झटका

Ola Electric भारत की टॉप इलेक्ट्रिक स्कूटर कंपनियों में से एक है, लेकिन इस घटना ने कंपनी की सर्विस पर बड़े सवाल खड़े कर दिए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कई सर्विस सेंटर पर ग्राहकों की भारी संख्या में शिकायतें आ रही हैं, जिनसे डील करना मैकेनिक्स के लिए मुश्किल हो रहा है।

कितना हुआ नुकसान?

पुलिस का अनुमान है कि इस घटना से शोरूम को लगभग ₹8,50,000 का नुकसान हुआ है। हालांकि, Reuters द्वारा अभी तक पुष्टि नहीं हो पाई है कि वास्तव में स्कूटर में किस तरह की समस्या थी जिसने कस्टमर को इतना गुस्सैल बना दिया।

Ola Electric की सर्विस के खिलाफ बढ़ रहा रोष

Ola Electric के पूरे भारत में 431 सर्विस सेंटर हैं, लेकिन कस्टमर्स की शिकायतों का बढ़ता हुआ ग्राफ कंपनी के लिए चिंताजनक हो सकता है। लोग सोशल मीडिया पर भी अपनी शिकायतें और अनुभव साझा कर रहे हैं, जिससे Ola के प्रति रोष साफ नजर आ रहा है।

Leave a Comment