मलाइका अरोड़ा के घर से आई शॉकिंग खबर: पिता ने की आत्महत्या, एक्ट्रेस ने छोड़ी शूटिंग और पहुंचीं मुंबई

बॉलीवुड की चर्चित एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के घर से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। उनके पिता अनिल अरोड़ा ने आज सुबह आत्महत्या कर ली है। यह घटना लगभग सुबह 9 बजे की बताई जा रही है, जब अनिल अरोड़ा ने अपने घर की छठी मंजिल से छलांग लगाकर अपनी जान दे दी। फिलहाल मौके पर बांद्रा पुलिस और क्राइम ब्रांच पहुंच चुकी है, लेकिन अभी तक कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है।

लंबे समय से बीमार चल रहे थे मलाइका के पिता

खबरों के मुताबिक, मलाइका के पिता लंबे समय से बीमार चल रहे थे। उनकी खराब सेहत की वजह से वे मानसिक तनाव में थे, जो इस दुखद घटना का कारण हो सकता है। हालाँकि पुलिस अभी भी मामले की जांच कर रही है और स्थिति पूरी तरह से स्पष्ट नहीं है।

मलाइका हैं शहर से बाहर, पुणे से लौटीं मुंबई

इस दर्दनाक घटना के समय मलाइका अरोड़ा मुंबई में मौजूद नहीं थीं। खबर मिलते ही वह पुणे से तुरंत मुंबई के लिए रवाना हो गई हैं। उनके पिता के शव को बाबा अस्पताल में रखा गया है और पुलिस मामले की आगे की कार्रवाई कर रही है।

बीती रात पार्टी में नजर आईं थी खुशहाल मलाइका

आश्चर्यजनक रूप से, बीती रात ही मलाइका को मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर अपने दोस्तों के साथ पार्टी करते हुए देखा गया था। उस समय वह काफी खुश नजर आ रही थीं और किसी को भी इस घटना की भनक तक नहीं थी।

मलाइका का परिवार: सालों पहले हो चुका है माता-पिता का तलाक

मलाइका का परिवार पहले से ही कठिनाइयों का सामना कर चुका है। उनके माता-पिता का तलाक तब हो गया था, जब वह सिर्फ छह साल की थीं। इसके बाद मलाइका अपनी मां और बहन अमृता अरोड़ा के साथ चेंबूर आ गई थीं। मलाइका ने अपने कई इंटरव्यू में कहा है कि उनका बचपन कठिन रहा, लेकिन उन्होंने अपने जीवन में इससे महत्वपूर्ण सबक सीखे।

आने वाली फिल्मों में मलाइका की संभावनाएं

वर्कफ्रंट की बात करें तो मलाइका को आखिरी बार आयुष्मान खुराना और जयदीप अहलावत की फिल्म ‘एन एक्शन हीरो‘ के गाने ‘आप जैसा कोई‘ में देखा गया था। इसके अलावा, वह हाल ही में ‘तेरा ही ख्याल‘ म्यूजिक वीडियो में भी नजर आई थीं। खबरों के मुताबिक, वह हाउसफुल 5 में भी नजर आ सकती हैं।

यह घटना न केवल उनके फैंस बल्कि पूरे बॉलीवुड के लिए एक बड़ा झटका है।

BSNL Live TV: क्या Jio और Airtel को टक्कर दे पाएगी बीएसएनएल की नई सर्विस? जानिए बड़ी खबर!

Leave a Comment