OnePlus 13: लॉन्च टाइमलाइन के साथ स्पेसिफिकेशंस भी लीक, दमदार फीचर्स के साथ धमाल मचाने आ रहा है नया फ्लैगशिप!

OnePlus 13 को लेकर चर्चाएं जोर पकड़ रही हैं, और यह फोन उम्मीद से पहले ही लॉन्च हो सकता है। OnePlus का यह अगला फ्लैगशिप स्मार्टफोन Snapdragon 8 Gen 4 चिपसेट के साथ आ सकता है। माना जा रहा है कि कंपनी इस बार इसे चीन में कहीं ज्यादा पहले पेश कर सकती है, जिसके बाद यह ग्लोबल मार्केट में उतारा जाएगा।

लॉन्च टाइमलाइन: OnePlus 13 कब होगा लॉन्च?

चीन के पॉपुलर टिप्स्टर डिजिटल चैट स्टेशन ने दावा किया है कि OnePlus 13 की लॉन्च टाइमलाइन को लेकर कंपनी एक खास रणनीति अपना सकती है। टिप्स्टर के अनुसार, कंपनी इस फोन को अक्टूबर के अंत या नवंबर के पहले हफ्ते में चीन में पेश कर सकती है। इसके बाद, 11 नवंबर को, जिसे सिंगल्स डे के नाम से भी जाना जाता है, इस फोन को सेल पर उतारा जा सकता है। सिंगल्स डे चीन का सबसे बड़ा शॉपिंग फेस्टिवल होता है, और ऐसे में OnePlus 13 का लॉन्च इस दिन धमाका करने वाला हो सकता है।

Vivo Y300 सीरीज: IMEI डेटाबेस में लिस्ट हुआ Vivo Y300+, लॉन्च के साथ मिडरेंज मार्केट में मचेगा धमाल!

 

OnePlus 13 Specifications (Leaked)

OnePlus 13 के स्पेसिफिकेशंस को लेकर कई लीक्स सामने आए हैं, और इन्हें देखकर लगता है कि यह फोन अपने यूजर्स को निराश नहीं करेगा।

स्पेसिफिकेशन डिटेल्स
चिपसेट Snapdragon 8 Gen 4
डिस्प्ले 2K LTPO OLED
फिंगरप्रिंट स्कैनर अल्ट्रासोनिक फिंगरप्रिंट स्कैनर
मेन कैमरा 50MP Sony LYT-808 सेंसर
अल्ट्रावाइड कैमरा 50MP
टेलीफोटो लेंस 50MP
बैटरी 6000mAh
फास्ट चार्जिंग 100W
डस्ट और वाटर रसिस्टेंस IP69 रेटिंग

OnePlus 13 के स्पेसिफिकेशंस और लॉन्च टाइमलाइन को देखते हुए कहा जा सकता है कि यह फोन फ्लैगशिप मार्केट में धूम मचाने को तैयार है। इसकी बड़ी बैटरी, फास्ट चार्जिंग, और दमदार कैमरा सेटअप इसे एक परफेक्ट फ्लैगशिप बनाते हैं।

Leave a Comment