Tecno Spark 30C सीरीज: अफॉर्डेबल प्राइस में तगड़े फीचर्स के साथ आ रहा है नया स्मार्टफोन

Tecno अपनी नई स्मार्टफोन सीरीज Spark 30C को जल्द ही लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। रिपोर्ट्स के अनुसार, यह सीरीज IMEI डेटाबेस में स्पॉट की गई है, जिससे इसके लॉन्च के कयास और भी तेज हो गए हैं। आइए, जानें इस अफॉर्डेबल सीरीज के बारे में विस्तार से।

दो वेरिएंट्स के साथ धूम मचाने की तैयारी

Tecno Spark 30C सीरीज में दो वेरिएंट्स लॉन्च होने की संभावना है – Spark 30C 4G और Spark 30C 5G। जहां एक ओर 4G मॉडल का मॉडल नंबर KL5 बताया जा रहा है, वहीं 5G मॉडल का मॉडल नंबर KL8 हो सकता है। इस सीरीज में कंपनी कम कीमत में हाई-एंड फीचर्स देने की तैयारी कर रही है, जो मार्केट में नए कंपीटिशन को जन्म देगा।

48MP कैमरा और दमदार बैटरी

इस सीरीज के बारे में कुछ फीचर्स भी लीक हुए हैं, जिनमें 48 मेगापिक्सल का मेन कैमरा और 5000mAh की बड़ी बैटरी शामिल हैं। ये फीचर्स इस सीरीज को खास बनाने के लिए काफी हैं। इसके अलावा, फोन में 720×1600 पिक्सल रिजॉल्यूशन वाला डिस्प्ले और MediaTek Helio G81 चिपसेट देखने को मिल सकता है, जो इसे और भी पावरफुल बनाएगा।

भारत में धमाका करने आ रहा Itel का पहला फ्लिप फोन Itel Flip One: जानें क्या है खास!

 

क्या होगा Spark 30C 5G में खास?

हालांकि Spark 30C 5G के स्पेसिफिकेशंस के बारे में अभी ज्यादा जानकारी उपलब्ध नहीं है, लेकिन यह माना जा रहा है कि यह फोन भी अपने सेगमेंट में एक बेहतरीन विकल्प साबित होगा। कंपनी की ओर से अभी तक कोई अधिकारिक घोषणा नहीं की गई है, लेकिन IMEI डेटाबेस में इसके स्पॉट होने से यह साफ है कि इसका लॉन्च जल्द ही हो सकता है।

Tecno Spark 30C के स्पेसिफिकेशंस:

फीचर डिटेल्स
डिस्प्ले 720×1600 पिक्सल रिजॉल्यूशन
कैमरा 48MP मेन कैमरा + 8MP सेकेंडरी सेंसर
चिपसेट MediaTek Helio G81
बैटरी 5000mAh
वेरिएंट्स Spark 30C 4G (KL5), Spark 30C 5G (KL8)

Tecno Spark 30C सीरीज की चर्चा मार्केट में खूब हो रही है, और उम्मीद है कि कंपनी जल्द ही इसे ऑफिशियली लॉन्च करेगी। अफॉर्डेबल कीमत में दमदार फीचर्स के साथ यह सीरीज यूजर्स के लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकती है।

Leave a Comment