MG Windsor EV का धांसू अवतार: 48 डिग्री तापमान में भी दमदार परफॉर्मेंस, 9 सितंबर को होगा धमाका!

MG Motors अपनी नई इलेक्ट्रिक CUV MG Windsor EV को लेकर सुर्खियों में है। 9 सितंबर को होने वाले लॉन्च से पहले कंपनी ने इस EV का नया टीजर रिलीज किया है, जिसमें इसकी ताकत और भारतीय मौसम में इसकी विश्वसनीयता को दिखाया गया है। कच्छ के रण की भीषण गर्मी में इस कार को दौड़ाकर MG ने अपनी नई EV के दमखम को बखूबी पेश किया है।

कच्छ के रण में भी बेजोड़ परफॉर्मेंस!

कंपनी ने लेटेस्ट टीजर में MG Windsor EV को गुजरात के कच्छ के रण में 48 डिग्री सेल्सियस के तापमान में दौड़ते हुए दिखाया है। आमतौर पर इतनी गर्मी में EV की परफॉर्मेंस गिरती है, लेकिन MG इस नए मॉडल के साथ इस मिथक को तोड़ने का दावा कर रही है। यह इंटेलिजेंट क्रॉसओवर यूटिलिटी व्हीकल (CUV) भारतीय इलाकों की विषम परिस्थितियों में भी बेजोड़ परफॉर्मेंस देने का वादा करता है।

Mahindra Thar 5 Door का नया अवतार: लीक हुई तस्वीरें और फीचर्स जानकर हो जाएंगे हैरान, कीमत भी उड़ाएगी होश!

MG Windsor EV के धांसू फीचर्स

MG Windsor EV को ‘इंटेलिजेंट’ क्रॉसओवर यूटिलिटी वाहन कहा जा रहा है। यह Wuling Cloud EV पर आधारित है और सिंगल पेन फिक्स्ड ग्लास रूफ के साथ आएगा। MG ने अभी तक इस अपकमिंग EV की बैटरी या रेंज के बारे में कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है, लेकिन टीजर ने यूजर्स में जबरदस्त हाइप क्रिएट कर दी है।

संभावित स्पेसिफिकेशन्स:

स्पेसिफिकेशन MG Windsor EV
बैटरी पैक 50.6 kWh (अनुमानित)
मोटर सेटअप सिंगल मोटर, 134 बीएचपी
रेंज लगभग 460 किमी (अनुमानित)
फीचर्स टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, टू-स्पोक मल्टी-फंक्शनल स्टीयरिंग व्हील

सस्पेंस बरकरार, लेकिन उम्मीदें आसमान पर!

MG ने अभी तक Windsor EV की परफॉर्मेंस स्पेसिफिकेशन्स को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है, लेकिन जिस तरह से इसे टीज किया जा रहा है, उससे यूजर्स की उम्मीदें काफी बढ़ गई हैं। फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी और 50.6 kWh बैटरी पैक जैसी संभावनाओं के साथ, यह EV भारतीय बाजार में धूम मचाने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Leave a Comment