Mahindra Thar 5 Door का नया अवतार: लीक हुई तस्वीरें और फीचर्स जानकर हो जाएंगे हैरान, कीमत भी उड़ाएगी होश!

Mahindra Thar 5 Door : महिंद्रा अपनी लेजेंडरी SUV Thar का 5-डोर वर्जन जल्द ही भारत में लॉन्च करने वाली है, और इस गाड़ी की तस्वीरें और फीचर्स लीक होने के बाद अब हर कोई इसकी चर्चा कर रहा है। महिंद्रा Thar का यह नया मॉडल पहले से भी ज्यादा दमदार और आकर्षक होने वाला है। जानें, क्या है इसमें खास और कितनी होगी इसकी कीमत।

Mahindra Thar 5 Door: डिज़ाइन और लुक में बड़े बदलाव

महिंद्रा थार के इस नए 5-डोर मॉडल का डिजाइन पहले की तुलना में और भी आकर्षक और मॉडर्न किया गया है। लीक हुई तस्वीरों में दिख रहा है कि इस बार महिंद्रा ने 7-स्लेट ग्रिल को हटाकर 6-स्लेट ग्रिल दी है, जो इसे और भी बोल्ड लुक देता है। वहीं, गाड़ी के भीतर 10.25 इंच का बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ओल्ड डिजिटल इंस्ट्रूमेंट पैनल और बेहतर केबिन क्वालिटी जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

Honda Elevate ने मचाई धूम! नए लुक और फीचर्स के साथ मार्केट में मचाई तबाही, जानिए कीमत और इंजन डिटेल्स

दमदार इंजन ऑप्शन और पावरफुल परफॉर्मेंस

महिंद्रा Thar 5-Door में आपको 2.0 लीटर का पेट्रोल इंजन और 2.2 लीटर का डीजल इंजन ऑप्शन मिलेगा। दोनों ही इंजन मैन्युअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन में उपलब्ध होंगे। यह गाड़ी सिर्फ लुक्स में ही नहीं, बल्कि पावर में भी धाकड़ है, जो इसे और भी खास बनाती है।

स्पेसिफिकेशन डिटेल्स
इंजन ऑप्शन 2.0 लीटर पेट्रोल, 2.2 लीटर डीजल
ट्रांसमिशन मैन्युअल और ऑटोमेटिक
इंफोटेनमेंट सिस्टम 10.25 इंच टचस्क्रीन
ग्रिल डिजाइन 6-स्लेट ग्रिल
प्रारंभिक कीमत ₹15 लाख (संभावित)
टॉप मॉडल की कीमत ₹30 लाख (संभावित)
लॉन्च डेट अगस्त 2024 (संभावित)

कीमत और लॉन्च डेट

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, Mahindra Thar 5-Door की शुरुआती कीमत लगभग ₹15 लाख हो सकती है, जबकि टॉप मॉडल की कीमत ₹30 लाख के आसपास रहने की उम्मीद है। महिंद्रा इस नए मॉडल को अगस्त 2024 में लॉन्च कर सकती है।

अगर आप भी SUV के दीवाने हैं, तो महिंद्रा Thar 5-Door का यह नया अवतार आपके लिए परफेक्ट चॉइस हो सकता है। इस नई गाड़ी के साथ, महिंद्रा एक बार फिर भारतीय ऑटोमोबाइल मार्केट में तहलका मचाने के लिए तैयार है।

Leave a Comment