Vivo Y300 Pro: 6500mAh बैटरी और क्वाड कर्व्ड डिस्प्ले के साथ धमाल मचाने को तैयार!

Vivo Y300 सीरीज के हाई-एंड स्मार्टफोन Vivo Y300 Pro को लेकर एक बार फिर से मार्केट में चर्चाओं का बाजार गर्म है। हाल ही में इस फोन की बैटरी और डिस्प्ले को लेकर कई लीक्स सामने आए हैं, जो इसे और भी खास बना रहे हैं।

सबसे पहले, फोन की बैटरी को लेकर लगातार अफवाहें सामने आ रही हैं। पहले खबर आई थी कि यह स्मार्टफोन 6000mAh की बैटरी के साथ आएगा। फिर, अन्य लीक्स ने इसे और भी दिलचस्प बना दिया जब बताया गया कि इसमें 6500mAh की बैटरी हो सकती है। अब, ताजा लीक के अनुसार, इस फोन में ‘6xxx’ mAh की बैटरी होगी, जिसका मतलब है कि यह 6000 से ज्यादा की बैटरी कैपिसिटी के साथ लॉन्च हो सकता है। दरअसल, एक लीक हुई पैकेजिंग बॉक्स की तस्वीर में 6500mAh की बैटरी का जिक्र है, जिससे यह संभावना और भी मजबूत हो जाती है कि यह मार्केट का पहला ऐसा फोन हो सकता है जो इतनी बड़ी बैटरी के साथ आएगा।

इसके अलावा, Vivo Y300 Pro के डिस्प्ले को लेकर भी कुछ अहम जानकारियां सामने आई हैं। चीन के जाने-माने टिप्स्टर डिजिटल चैट स्टेशन के अनुसार, इस फोन में क्वाड कर्व्ड डिस्प्ले होगा, जिसका मतलब है कि इसके चारों साइड्स पर कर्व डिजाइन देखने को मिलेगा। साथ ही, डिस्प्ले के सेंटर में एक बड़ा पंच होल कटआउट हो सकता है, जिसमें फ्रंट कैमरा मॉड्यूल मौजूद होगा।

फोन का एक और खास फीचर है 80W फास्ट चार्जिंग, जो इसे और भी आकर्षक बनाता है। 3C सर्टीफिकेशन में इस बात की पुष्टि हो चुकी है। Vivo Y300 Pro का एक वेरिएंट पर्पल कलर में भी आ सकता है, जो इसे और भी स्टाइलिश बनाएगा।

पिछले मॉडल Vivo Y200 Pro की बात करें तो इसमें 6.78 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले था, जिसके साथ Snapdragon 695 5G चिपसेट और 5000mAh की बैटरी दी गई थी। इस बैटरी के साथ 44W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट था। कैमरा सेटअप की बात करें तो 64MP का मेन कैमरा और 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी लेंस दिया गया था। इसी आधार पर Vivo Y300 Pro के स्पेसिफिकेशंस का अंदाजा लगाया जा सकता है।

Vivo Y300 Pro के संभावित स्पेसिफिकेशंस:

फीचर विवरण
बैटरी 6500mAh (अफवाह के अनुसार)
चार्जिंग सपोर्ट 80W फास्ट चार्जिंग
डिस्प्ले क्वाड कर्व्ड, पंच होल कटआउट
चिपसेट Snapdragon 695 5G (संभावित)
मेन कैमरा 64MP
सेकेंडरी कैमरा 2MP
डिस्प्ले साइज 6.78 इंच फुल एचडी प्लस
रंग विकल्प पर्पल

Ather Energy ने श्रीलंका में मचाया धमाल, इलेक्ट्रिक स्कूटर्स के साथ बाजार में तहलका मचाने की तैयारी!

Leave a Comment