Realme Pad 3: लॉन्च से पहले ही धूम, जानें नए बजट टैबलेट के दमदार फीचर्स!

Realme जल्द ही भारतीय बाजार में अपना नया अफॉर्डेबल टैबलेट Realme Pad 3 लॉन्च करने वाली है। इस डिवाइस की चर्चाएं तेज हो गई हैं, क्योंकि इसे कई सर्टिफिकेशन प्लेटफॉर्म्स पर देखा गया है, जिसमें भारतीय सर्टिफिकेशन प्लेटफॉर्म BIS भी शामिल है। यह नया टैबलेट पिछले साल लॉन्च हुए Realme Pad 2 का सक्सेसर होगा और इसके फीचर्स जानकर आप भी इसे खरीदने के लिए बेकरार हो जाएंगे।

Realme Pad 3 का लॉन्च है बेहद नजदीक!

Realme Pad 3 को भारतीय सर्टिफिकेशन अथॉरिटी BIS पर मॉडल नम्बर RMP2402 के साथ लिस्ट किया गया है। इसका मतलब है कि Realme Pad 3 का लॉन्च भारत में जल्द ही हो सकता है। हालांकि, अभी तक इसकी सटीक लॉन्च डेट का खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन BIS लिस्टिंग इस बात का पक्का इशारा दे रही है कि इंतजार ज्यादा लंबा नहीं होगा।

कैमरा स्पेसिफिकेशंस करेंगे हैरान

Realme Pad 3 के कैमरा स्पेसिफिकेशंस के बारे में भी कुछ जानकारी सामने आई है। Camera FV5 सर्टिफिकेशन के अनुसार, इस टैबलेट में पीछे की तरफ 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा, जो 3264×2448 रिजॉल्यूशन वाले सेंसर के साथ आएगा। इसका अपर्चर f/2.0 होगा, जो अच्छी लो-लाइट फोटोग्राफी का वादा करता है। फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा होगा, जिसका अपर्चर f/2.2 है, और यह सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए बेस्ट साबित होगा।

Realme Pad 3 के अनुमानित स्पेसिफिकेशंस

चूंकि यह टैबलेट Realme Pad 2 का सक्सेसर होगा, इसलिए इसकी कुछ स्पेसिफिकेशंस का अंदाजा लगाया जा सकता है।

स्पेसिफिकेशन Realme Pad 2
डिस्प्ले 11.52 इंच 2K एलसीडी, 120Hz रिफ्रेश रेट
प्रोसेसर MediaTek Helio G99
रैम 8GB तक
कैमरा 8 मेगापिक्सल (फ्रंट और रियर दोनों)
बैटरी 8360mAh, 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट

क्या आप हैं तैयार?

Realme Pad 3 के लॉन्च से पहले ही इसकी चर्चाएं तेज हैं और हर कोई इसके फीचर्स जानने के लिए उत्सुक है। अगर आप एक अफॉर्डेबल, लेकिन पावरफुल टैबलेट की तलाश में हैं, तो Realme Pad 3 आपके लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है। लॉन्च का इंतजार कीजिए और तैयार रहिए इस धमाकेदार डिवाइस को अपने हाथों में लेने के लिए!

Samsung Galaxy S25 सीरीज का धमाका: नए One UI 7 के साथ होगी एंट्री, जबरदस्त फीचर्स का होगा जलवा!

Leave a Comment