Infinix ने बाजार में मचाया धमाल, 1699 रुपये में लाए Infinix TWS ईयरबड्स जो करेंगे बाहर के शोर का काम तमाम!

इनफ‍िनिक्‍स ने स्मार्टफोन मार्केट में अपनी अलग पहचान बनाई है और अब ब्रैंड वियरेबल मार्केट में भी एंट्री कर चुका है। हाल ही में दो नए Infinix TWS ईयरबड्स लॉन्च किए हैं, जो किफायती दाम में शानदार फीचर्स के साथ आते हैं। ये नए ईयरबड्स Infinix XE27 और Infinix Buds Neo नाम से लॉन्च किए गए हैं। दावा किया जा रहा है कि ये ईयरबड्स अपने स्लीक और ड्यूरेबल डिजाइन के साथ बाजार में धूम मचाने वाले हैं। आइए, जानते हैं इन ईयरबड्स के खास फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में।

Infinix TWS XE27 और Buds Neo: फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

फीचर Infinix XE27 Infinix Buds Neo
ड्राइवर्स 10mm जानकारी नहीं
नॉइस कैंसिलेशन एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन (25 डेसिबल तक) एनवायरनमेंटल नॉइस कैंसिलेशन
बैटरी लाइफ 28 घंटे जानकारी नहीं
फास्ट चार्जिंग 10 मिनट चार्ज पर 1 घंटे का प्लेटाइम जानकारी नहीं
गेमिंग मोड 60 मिलीसेकंड लेटेंसी हां
कनेक्टिविटी गूगल फास्ट पेयर सपोर्ट WeLife ऐप सपोर्ट
टच कंट्रोल मल्टीफंक्शनल टच कंट्रोल मल्टीफंक्शनल टच कंट्रोल
रंग विकल्प वाइट, ब्लू वाइट पर्ल, ब्लैक फ्लेम
कीमत 1699 रुपये 1399 रुपये

Infinix TWS XE27: प्रीमियम फीचर्स के साथ दमदार ईयरबड्स

Infinix XE27 TWS ईयरबड्स एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन के साथ आते हैं, जो 25 डेसिबल तक बाहरी शोर को कम करने की क्षमता रखते हैं। 10mm ड्राइवर्स से लैस इन ईयरबड्स में ENC (एनवायरनमेंटल नॉइस कैंसिलेशन) का भी सपोर्ट है, जो क्वाड माइक के जरिए साफ आवाज की गारंटी देता है। इनकी बैटरी एक बार चार्ज करने पर 28 घंटे तक का प्लेटाइम देती है। सिर्फ 10 मिनट चार्ज करने पर आप इन्हें 1 घंटे तक इस्तेमाल कर सकते हैं। गेमिंग के शौकीनों के लिए 60 मिलीसेकंड की लेटेंसी वाला गेमिंग मोड भी उपलब्ध है।

Infinix Buds Neo: कम दाम में जबरदस्त फीचर्स

Infinix Buds Neo में एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन तो नहीं है, लेकिन एनवायरनमेंटल नॉइस कैंसिलेशन का सपोर्ट मिलता है। गेमिंग के लिए भी यह एक अच्छा ऑप्शन है। इन ईयरबड्स में मल्टीफंक्शनल टच कंट्रोल दिया गया है और WeLife ऐप का सपोर्ट भी मिलता है।

अगर आप किफायती दाम में अच्छे TWS ईयरबड्स की तलाश में हैं, तो Infinix XE27 और Buds Neo आपके लिए सही चॉइस हो सकते हैं। इनकी बिक्री फ्लिपकार्ट पर 26 अगस्त से शुरू होगी, तो अपनी पसंद के ईयरबड्स को जल्द से जल्द बुक कर लीजिए!

Moto G55 5G की पहली झलक: क्या Motorola ला रहा है सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन?

Leave a Comment